घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को 3 वर्ष की सजा

देवास, अग्निपथ। घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को न्यायालय ने 03 वर्ष की सजा सुनाई है। अभियोजन की कहानी संक्षेप में इस प्रकार है कि दिनांक 06.09.2020 को फरियादिया अभियोक्त्री/पीडिता अपनी मॉ के साथ बाहर वाले में कमरे में सो रही थी। सुबह करीबन 04:00 बजे उसकी मॉ बाथरूम करने गई तो उसके पडोस में रहने वाला संदीप कमरे में आया और अभियोक्त्री का मुंह दबाकर उसे पास की उसारी में ले गया और उसके साथ अश्लील हरकते करते हुये उसकी लेगी उतारकर जबरदस्ती गलत काम करने की कोशिश करने लगा। जब वह चिल्लाई तो उसकी मॉ और भाई वहॉ आ गये थे और उन्होंने संदीप को पकडकर थाने लेकर आयें और संदीप के विरूद्ध थाना कन्नौद के अपराध क्रमांक 341/2020 पर मामला पंजीबद्ध कराया गया। आवश्यक अनुसंधान पूर्ण कर अभियोग पत्र माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

माननीय प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश, तहसील कन्नौद, जिला देवास द्वारा निर्णय पारित कर आरोपी संदीप पिता नर्मदाप्रसाद उम्र 22 साल नि0 ग्राम डांगरखेडा, तहसील कन्नौद जिला देवास को भा.द.सं. की धारा 354(ख) एवं पॉक्सो एक्ट की धारा 7 सहपठित धारा 8 के अपराध में दोषी पाते हुये 03-03 वर्ष के कठोर कारावास व 2500-2500/- रूपये के अर्थदण्ड से दण्डित किया गया। उक्त प्रकरण में शासन की ओर से अभियोजन का सफल संचालन नरेश चरावन्डे, सहायक जिला अभियोजन अधिकारी, तहसील कन्नौद, जिला देवास द्वारा किया गया।

मवेशी ने पांच बच्चों, दो बुजूर्ग को किया घायल

नागदा, अग्निपथ। आचार संहिता के चलते नगरपालिका का अतिक्रमण दल अब आवारा मवेशियों को पकड़ा हुआ नजर आ रहा है। सीएमओ सीएस जाट के निर्देशन में अतिक्रमण दल प्रभारी पवन भाटी द्वारा प्रतिदिन मवेशियों को पकडकऱ ग्रेसिम उद्योग की गोशाला में छोड़ रहे है मंगलवार को चंबल पर मार्ग पर आतंक मचाने वाले मवेशी को पकडऩे में अतिक्रमण दल के कर्मचारियों को मशक्कत करना पड़ी। पार्षद आसिफ हुसैन के अनुसार आवारा मवेशी ने पिछले दो दिनों में पांच बच्चों और दो बुजूर्ग को घायल कर दिया, जिसके क्षेत्र में दहशत का माहौल निर्मित हो गया था। गुरुवार को आवारा मवेशी पकडऩे के बाद क्षेत्रवासियों को राहत मिली।

Next Post

गांवों में सिर्फ एक घंटे लाइट, ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

Wed Nov 1 , 2023
आधा दर्जन गांवों के किसानों ने कार्यपालन यंत्री कार्यालय पहुंचकर दी आंदोलन की चेतावनी शाजापुर, अग्निपथ। बार-बार तार टूटने, गंभीर हादसे की संभावना और बिजली के अभाव में सिंचाई के अभाव को लेकर बुधवार को करीब आधा दर्जन गांवों के किसान और ग्रामीणों ने कार्यपालन यंत्री कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा […]