शार्ट सर्किट से सर्विस सेंटर में लगी आग, दुकान का सामान जलकर हुआ खाक

देवास, अग्निपथ। स्टेशन रोड़ पर गजरा गियर्स चौराहे स्थित एक ऑटो पार्टस व सर्विस सेंटर की दुकान पर शार्ट सर्किट से आगजनी की घटना हो गई। घटना में दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।

मिली जानकारी अनुसार बुधवार देर रात करीब 1 बजे स्टेशन रोड़ गजरा गियर्स चौराहे स्थित श्री कुंदकेश्वर गैरेज व ऑटो पार्टस की दुकान में शार्ट सर्किट से आगजनी की घटना हो गई। घटना में दुकान का सारा सामान जलकर खाक हो गया। दुकान में पांच दो पहिया वाहन भी जलकर खाक हो गए, इसमें तीन वाहन ग्राहकों के थे। आगजनी की सूचना मिलते ही मौके पर निगम का दमकल वाहन पहुंचा करीब दो से ढाई घंटे में आग पर काबू पाया जा सका।

बताया गया है कि इस घटना में निगम की तीन फायर लगी थी। दुकान संचालक विक्की पिता अर्जुनलाल जायसवाल निवासी गजानंद कॉलोनी ने बताया कि रात को करीब 1 बजे के बीच शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई थी। रात को 9 बजे लाईट गई थी। विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने आकर सप्लाय शुरु किया था, उनके जाने के बाद दुकान के पास ही पोल पर शार्ट सर्किट हो रहा था इसकी सूचना भी विभाग को दी गई थी।

उसके बाद रात को हम 11.30 बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे। रात को 1 बजे के दरमियान पड़ोसियों ने घर आकर सूचना दी थी। जिस पर हम यहां आए तब तक आग पूरी तरह से लग चुकी थी। आग लगने की सूचना फायर विभाग को दी थी, लेकिन वह भी करीब आधे घंटे के बाद पहुंचे थे, तब तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया था। हमारी दुकान पर ऑटो पार्टस, गैरेज व दो पहिया वाहनों की सर्विसिंग की जाती थी। दो वर्ष पूर्व हमने यह दुकान किराए पर ली थी। आगजनी की घटना में पांच दो पहिया वाहन भी जलकर खाक हो गए।

जिसमें तीन वाहन ग्राहकों की थी। दिपावली के लिए दुकान में नया सामान भी लेकर आए थे वह भी जलकर खाक हो गया। विक्की ने बताया कि आग की इस घटना से करीब 30-35 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

Next Post

हर खेत में पानी पहुंचाने की होगी व्यवस्था बिजली का बिल भी 100 रुपए आएगा

Thu Nov 9 , 2023
सुसनेर, अग्निपथ। विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र के खेत में पानी पहुंचाने और हर घर में नल से पानी पहुंचाना मेरी जिम्मेदारी होगी। कोई गरीब नहीं रहेगा। प्रत्येक घर में एक-एक व्यक्ति को रोजगार की व्यवस्था करूंगा। वहीं मेरी बहनों की आमदनी 10 हजार तक करूंगा। सब्सिडी से क्या होता, हम […]