लिव-इन में रह रहे जोड़े में विवाद, प्रेमी ने केरोसीन डालकर प्रेमिका को लगाई आग

धार, अग्निपथ। लिव इन रिलेशन में बीते दो माह से रह रहे एक जोड़े के बीच जब छोटी सी बात पर कहासुनी हुई तो विवाद इतना बढ़ गया कि प्रेमी ने प्रेमिका पर कोरोसीन डालकर आग लगा दी। साथ ही प्रेमिका को मरने के लिए छोड़ दिया और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। गनीमत रही कि युवती की जान किसी तरह बच गई। इसके बाद पुलिस ने प्रेमिका के बयान पर प्रेमी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्ज किया है।

मामला सरदारपुर के ग्राम भीलखेड़ा का है। पुलिस के अनुसार सरदारपुर-बदनावर रोड पर आरोपी रवि पिता समरिया निवासी भीलखेडी ने किराए का मकान ले रखा था। रवि क्षेत्र की ही शिवानी नामक युवती से प्रेम में था। दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। इस कारण दोनों ही परिवार से दूर होकर पिछले दो माह से लिव इन रिलेशनशीप में साथ ही रह रहे थे। दोनों ने एक कमरा धार में भी किराए से ले रखा था। जहां ये दोनों छुपकर रह रहे थे।

पुलिस के अनुसार 29 नवंबर की शाम को दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि कुछ देर में आरोपी रवि पिता समरिया घर का दरवाजा बंद करके बाहर चला गया। हालांकि इसके बाद प्रेमिका के चिल्लाने की आवाज कमरे से आने लगी। यह आवाज सुनकर मकान मालिक वीरेंद्र जैन मौके पर पहुंचा व दरवाजा खोलकर युवती को बचाया। साथ ही थाने पर पूरे घटनाक्रम की सूचना भी दी गई।

80-90 प्रतिशत शरीर झुलसा

इस घटना में युवती बुरी तरह झुलस गई थी। जिसे इलाज के लिए सरदारपुर स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिया गया। घटना के बाद युवक और युवती के परिजन स्वास्थ्य केंद्र में एकत्रित हो गए। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में युवती के बयान लेने का प्रयास किया, लेकिन युवती के 80 से 90 प्रतिशत तक झुलसने के इस कारण डॉक्टरों ने इलाज के लिए युवती को धार रेफर कर दिया। लेकिन धार से भी युवती को इंदौर के लिए रवाना कर दिया गया।

चाचा की रिपोर्ट पर केस दर्ज

युवती को रेफर करने के बाद परिजनों ने सरदारपुर थाने पर पहुंंचकर केस दर्ज करवाया। सरदारपुर पुलिस ने युवती के चाचा सूरज पिता जामसिंह की रिपोर्ट पर आरोपी रवि के खिलाफ हत्या का प्रयास की धारा 307 भादंवि में केस दर्ज कर लिया है। युवती के चाचा सूरज ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी रवि ने पहले भतीजी के साथ मारपीट की। इसके बाद केरोसीन डालकर माचिस से आग लगाई थी। पुलिस ने मकान को सील कर दिया हैं। साथ ही घटना की सूचना इंदौर एफएसएल के अधिकारियों को दी गई हैं, जो जल्द ही घटना स्थल का निरीक्षण कर पंचनामा बनाएंगे।

सरदारपुर थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना के अनुसार युवक व युवती दोनों साथ में ही बदनावर रोड स्थित किराए के मकान में रहते थे। मारपीट के बाद आरोपी रवि ने युवती पर केरोसिन डालकर आग लगा दी थी। मामले में वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी हैं, आरोपी की तलाश जारी है।

Next Post

घर पहुंचने से पहले आ गई मौत

Fri Dec 1 , 2023
हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत शाजापुर, अग्निपथ। हाईवे पर हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। गुरुवार देर रात भी एक युवक हादसे का शिकार हो गया, जिसे अज्ञात वाहन ने रौंद दिया और फरार हो गया। हादसे में युवक की मौके पर […]