घर पहुंचने से पहले आ गई मौत

हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

शाजापुर, अग्निपथ। हाईवे पर हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। गुरुवार देर रात भी एक युवक हादसे का शिकार हो गया, जिसे अज्ञात वाहन ने रौंद दिया और फरार हो गया। हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है युवक राजस्थान का रहने वाला था और अपने घर जाने का कहकर निकला था लेकिन रास्ते में ही वह हादसे का शिकार हो गया।

शाजापुर जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर अभयपुर और पनवाड़ी के बीच शुक्रवार रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी लगने पर सुनेरा पुलिस मौके पर पहुंची।और जांच शुरू की। मृतक की पहचान फूलचंद निवासी बकानी जिला झालावाड़ के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक भेड़ बकरी चराने वाला था और अपने समूह के साथ बेरछा थाना क्षेत्र में रुका हुआ था। समूह के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार वह अपने घर जाने की कहकर निकला था। लेकिन कुछ देर बाद उन्हें हादसे की खबर लगी। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की हुई मौत

शाजापुर, अग्निपथ। उज्जैन से कालीसिंध जाते समय ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के पुत्र शाहरुख ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार देर रात को सलीम फक्कड़ निवासी बेरछा उज्जैन से कालीसिंध जा रहे थे। इस दौरान कालीसिंध के समीप जल्दबाजी में ट्रेन से कूद गए, जिसके कारण वह ट्रेन की चपेट में आ गया और दोनो पैर गंवा बैठा।

घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए शाजापुर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर उपचार के दौरान सलीम की मौत हो गई। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया।

Next Post

डॉ एनके त्रिवेदी बने IADVL के प्रदेश अध्यक्ष

Sat Dec 2 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। शहर के वरिष्ठ व ख्यात चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ. एनके त्रिवेदी चर्म रोग विशेषज्ञों की राष्ट्रीय संस्थान आईएडीवीएल (Indian Association of Dermatologists, Venereologists and Leprologists) की मध्य प्रदेश चैप्टर के अध्यक्ष (President) चुने गए हैं। उनका मनोनयन हाल ही में उज्जैन में होटल अंजुश्री में हुए संस्था के […]