मोरवाल ने गद्दार कह कर कांग्रेसियों पर फोड़ा हार का ठिकरा..!

निर्वाचन आयोग व इव्हीएम पर भी सवाल

बडऩगर,अग्निपथ। विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद हारे हुए उम्मीदवारों द्वारा अपनी हार का मंथन अपने समर्थकों व कार्यकर्ताओं के बीच किया जा रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी मुरली मोरवाल द्वारा 10 दिसंबर को एक आभार बैठक आयोजित कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं व अपने समर्थकों के बीच अपनी हार का ठिकरा गद्दार कह कर कांग्रेसियों पर ही फोड़ा वहीं निर्वाचन आयोग के अधिकारी व इव्हीएम मशीन को भी अपनी हार का जिम्मेदार ठहराया। मोरवाल ने कांग्रेस के साथ गद्दारी करने वालों को कांग्रेस से बाहर का रास्ता दिखाएं जाने की भी बात कही है।

रविवार को ओंकारलीला गार्डन पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बडऩगर, इंगोरिया, खरसौदकलां व समस्त कांग्रेस संगठनो द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए मोरवाल ने कहा कि कांग्रेस के वफादार व ईमानदार कार्यकर्ताओं ने तन, मन, धन से कांग्रेस को जिताने के लिए दिन रात मेहनत की। किंतु कांग्रेस के गददारों ने निर्दलीय व भाजपा का साथ देकर कांग्रेस को हरा दिया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हताश व निराश होने की जरूरत नहीं है मैं हमेशा जी जान से कंधे से कंधा मिलाकर कार्यकर्ताओं के साथ रहूंगा। आगामी मंडी, जनपद, चुनाव में यहॉं उपस्थित कार्यकर्ताओं में से ही चुनाव लडाया जावेगा। आभार बैठक में उपस्थित वक्ताओं व कार्यकर्ताओं ने एक सुर में निर्वाचन आयोग के अधिकारियो व ईवीएम पर भी कांग्रेस के प्रत्याशी को हराने के लिये जिम्मेदार ठहराया।

मोरवाल ने कहा कि जिस गांंव में माली समाज बाहुल्य है। वहॉं ईवीएम मशीन में गडबड़ी के चलते भाजपा प्रत्याशी को वोट मिले। बैठक में कांग्रेस के गददारो को पार्टी से बाहर निकालने की बात भी कही।

बैठक को वरिष्ठ कांग्रेस नेता एडव्होकेट सतीशचंद ओझा, जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष मोहनसिंह पलदूना, चुनाव संचालक एडव्होकेट संजय मल्होत्रा, पूर्व मार्केटिंग अध्यक्ष राधेश्याम मुण्डेल, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गजेन्द्र यादव, हेमंत उपाध्याय, डॉ. नरेन्द्रसिंह राठौर, पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पन्नालाल पटेल, रामलाल माली, मनोहरलाल शर्मा, दिनेश सनोलिया, प्रेमचंद द्वितीय, शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रवीण बिलाला, अश्विन यादव, जनपद सदस्य प्रहलादसिंहेे देवडा, अशोक जादव, राधेश्याम परमार आदि ने सम्बोधित किया। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष मौलाना अजहरउददीन, फकीर मोहम्मद, एडव्होकेट महेश विजयवर्गीय, करण राठौड, निलेश शर्मा, सुनील गोलेचा, नरेन्द्र परमार, नरेन्द्र राठौड़ उमाशंकर मेहता आदि कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

संचालन राजकुमार नाहर ने किया। आभार ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गजेंद्र यादव ने माना।

Next Post

पेट्रोल पंप पर नहीं हो रहा कलेक्टर के आदेश का पालन

Sun Dec 10 , 2023
न बैनर लगाए, न कराया जा रहा नियमों का पालन शाजापुर, अग्निपथ। कलेक्टर के आदेश का पालन सभी के लिए अनिवार्य होता है। खासकर तब जब वो आमजनों की सुरक्षा और सहायता के लिए हो, लेकिन जिले भर के पेट्रोल पंप संचालक और कर्मचारी कलेक्टर के आदेश की खुलेआम धज्जियां […]