सुसनेर में 372 किलोग्राम गांजा जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

ट्रक सहित 2.58 करोड़ का माल बरामद

सुसनेर, अग्निपथ। पुलिस को करोड़ों का अवैध मादक पदार्थ गांजा जब्त करने में सफलता मिली है। दरअसल, मुखबिर की सूचना के आधार पर कोटा-इंदौर रोड पर सुसनेर पुलिस ने थाने के सामने नाकाबंदी कर एक ट्रक (आरजे-09-जीबी-9998) को रोका और उसकी तलाशी ली। ट्रक में भरे कैल्शियम कार्बाईड केमिकल के ड्रमों की आड़ में और ट्रक के कैबिन में अवैध मादक पदार्थ गांजा बोरियों में भरा मिला।

इसका कुल वजन 372 किलो ग्राम बताया जा रहा है, जिसकी कीमत 2 करोड़ 58 लाख 20 हजार है। एसडीओपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि मामले में दो आरोपी रामबाबू पिता रमेशचंद्र दांगी (23) निवासी जैताखेडी थाना पिडावा जिला झालावाड और कमलेश पिता नरसिंहलाल दांगी (24) निवासी अमानपुरा (नयागांव) थाना सोयतकला को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण कायम कर विवेचना में लिया है। आरोपीगण से अवैध मादक पदार्थ के परिवहन एवम तस्करी के संबंध में लगातार पूछताछ की जा रही है।

इनका रहा योगदान

अनिल मालवीय थाना प्रभारी सुसनेर, उपनिरीक्षक दीपक विश्वकर्मा, जितेन्द्रसिंह चौहान (सायबर सेल) प्रधान आरक्षक सुब्रतो शर्मा (सायबर सेल), सउनि जगदीश पैजवाल, सउनि धर्मेन्द्र पाटीदार, प्रधान आरक्षक हरीश यादव, हेमन्त सिसोदिया, उपेन्द्र गुर्जर, दिलीप भाटी, आरक्षक राकेश राठौर, चंपालाल दाँगी, पदम शाक्य, देवेन्द्र गुर्जर, सोनेराम, रामेश्वर यादव, सैनिक विक्रम वर्मा एवं रविन्द्र सौराष्ट्रीय।

Next Post

आलोट में महिला पटवारी 8 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Tue Dec 12 , 2023
जमीन नामांतरण के लिए किसान से मांगे थे रुपए, लोकायुक्त पुलिस ने की कार्रवाई आलोट, अग्निपथ। किसान से जमीन नामांतरण के लिए रिश्वत लेने के मामले में मंगलवार को नगर में एक महिला पटवारी रंगे हाथों पकड़ी गई। उज्जैन लोकायुक्त पुलिस ने फरियादी से आठ हजार रुपए लेते ही पटवारी […]