मुंहबोले चाचा ने 5 साल की बच्ची से किया रेप

हालत गंभीर होने पर इंदौर रेफर, 4 बच्चों का पिता है आरोपी

मांडू, अग्निपथ। धार जिले में 5 साल की बच्ची से मुंह बोले चाचा ने दुष्कर्म किया। बच्ची को गुरुवार देर रात गंभीर हालत में इंदौर के एमवाय अस्पताल लाया गया। शुक्रवार दोपहर में उसकी सर्जरी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची की हालत नाजुक है। निगरानी के लिए अस्पताल में महिला स्टाफ तैनात किया है।

घटना धार जिले के नालछा ब्लॉक के गांव सराय की है। 40 साल का आरोपी जगन पिता गोविंद शादीशुदा है। आरोपी की दो बेटियां और दो बेटे हैं। शुक्रवार को धार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। पड़ोस में रहने वाले जगन ने उसे बिस्किट देने के बहाने पास बुलाया। फिर घर में रेप किया। बच्ची अपने घर पहुंची तो बदहवास हो गई। दादी ने देखा तो वह खून से सनी थी। बच्ची के माता-पिता को बताया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

इधर, आरोपी फरार हो गया था। नालछा पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को जिला अस्पताल ले गई। यहां से डॉक्टरों ने उसे इंदौर रेफर कर दिया। एमजीएम मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. संजय दीक्षित, एमवायएच अधीक्षक डॉ. पीएस ठाकुर सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी एमवाय अस्पताल पहुंचे।

उन्होंने बच्ची के स्वास्थ्य की जानकारी ली। यहां उसे अलग से एक यूनिट में निगरानी में रखा गया है। महिला पुलिसकर्मियों की भी ड्यूटी लगाई गई है। इंदौर एमवाय में डॉ. ब्रजेश लाहोटी ने बच्ची की सर्जरी की।

Next Post

ट्रायल रन में ट्रेन ने 2 छात्राओं को कुचला, मौत

Fri Dec 29 , 2023
इंदौर-देवास डबलिंग पर 120 की स्पीड से दौड़ी थी, पुलिस की मौजूदगी में हुई अंत्येष्टि इंदौर, अग्निपथ। इंदौर-देवास रेलवे लाइन पर रेल सुरक्षा आयुक्त (सीएसआर) के दौरे के बाद ट्रैक पर हादसा हो गया। सीआरएस स्पेशल ट्रेन से दो स्टूडेंट्स की मौत हो गई। जिस ट्रैक पर घटना हुई है […]
Girl jumped in front of train