कंटेनर से 15 ट्राली बैग चुरा ले गए बदमाश 

देवास, अग्निपथ। नासिक से गाजियाबाद ट्रॉली बैग लेकर जा रहे एक कंटेनर में गुरुवार रात ट्रक कटिंग की वारदात हुई। जिसमें से अज्ञात बदमाश करीब 15 ट्रॉली बैग चलते कंटेनर से चुरा ले गए।

उक्त वारदात लोहार पिपलिया फ्लाईओवर व बांगर फ्लाईओवर के बीच मार्ग पर होना बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार नासिक से करीब 400 ट्रॉली बैग भरकर कंटेनर गाजियाबाद के लिए निकला था। बीती रात वह देवास पहुंचा, जहां लोहार पिपलिया से बांगर तक बने नए बाइपास मार्ग पर अज्ञात बदमाशों ने चलते कंटेनर से करीब 15 ट्रॉली बैग चुरा लिए। चोरी हुए ट्राली बैग की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है।

कंटेनर चालक राजकुमार ने बताया कि रात को वारदात के बारे में मुझे पता चल गया था मुझे पीछे से आ रहे गाड़ी चालक ने इशारा किया था। लेकिन अंधेरा होने से मैं वहां अपना वाहन नहीं रोक सका। आगे जाकर टोल टैक्स पर मैंने अपना वाहन रोका और जब पीछे चेक किया तो कंटेनर का सील कटा हुआ था सूटकेस गायब थे। कंटेनर चालक ने कहा कि ट्रांसपोर्ट संचालक के आने के बाद इस मामले में प्रकरण दर्ज करवाएंगे।

कंजर गिरोह देता है ऐसी वारदात को अंजाम

चलते वाहनों से अक्सर चोरी की वारदात देवास सहित आसपास के राजमार्गों पर आए दिन होती रहती है। कंजर गिरोह चलते ट्रकों से कटिंग की वारदात करते हैं। लोहारपीपल्या से बांगर तक बनाए गए नए बाइपास मार्ग पर वाहनों का आवागमन कम होता है। ऐसे में चोरी की वारदात के बारे में किसी को भनक नहीं लगती है।

Next Post

महाकालेश्वर मंदिर: त्यौहारों पर मंदिर की व्यवस्था समझने के लिए सोमनाथ, खाटू श्याम, काशी विश्वनाथ और तिरुपति जायेगा प्रशासनिक दल

Fri Mar 29 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर पर त्यौहारों के दौरान और अन्य मौकों पर सुलभ दर्शन व्यवस्था की तकनीक जानने के लिए प्रशासनिक टीम देश के प्रमुख चार मंदिरों सोमनाथ, खाटू श्याम, काशी विश्वनाथ और तिरुपति बालाजी पर व्यवस्था समझने जायेगी। शुक्रवार को कलेक्टर नीरजकुमार सिंह ने चार मंदिरों पर जाने […]