एक्टिवा सवार वृद्ध को इंदौर रोड पर अज्ञात वाहन ने कुचला

मोबाइल से हुई पहचान, इंदौर का रहने वाला था मृतक

उज्जैन, अग्निपथ। रिश्तेदारों से मिलने आया वृद्ध गुरूवार सुबह एक्टिवा से इंदौर लौट रहा था। प्रशांतिधाम चौराहा पर पीछे से आये अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। लोगों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मोबाइल मिलने पर शिनाख्त की और परिजनों को सूचना दी।

नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि सुबह 7 के लगभग प्रशांतिधाम चौराहा के समीप एक्टिवा सवार वृद्ध को अज्ञात वाहन द्वारा कुचल दिया गया था। दुर्घटना में वृद्ध गंभीर घायल हुआ था। पुलिस के पहुंचने से पहले लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर शव पोस्टमार्टम कक्ष में रख दिया। पुलिस अस्पताल पहुंची और वृद्ध के पास मिले मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान के प्रयास शुरू किये।

कुछ देर में ही उसकी पहचान सुरेंद्र पिता लक्ष्मीनारायण जायसवाल (65) निवासी स्कीम नंबर 51 इंदौर के रूप में हो गई। परिजन जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे। जहां सामने आया कि सुरेंद्र उज्जैन के महावीर बाग में रहने वाले रिश्तेदारों से मिलने आया था। जहां से वापस इंदौर लौट रहा था। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंपा। परिजन अंतिम संस्कार के लिये इंदौर लेकर गये है। मामले में अज्ञात वाहन की तलाश के लिये दुर्घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे जा रहे है।

बहन से मिलकर लौट रहे भाई की मौत

चिंतामन गणेश थाना क्षेत्र के ग्राम उमरिया में रहने वाला अनिल पिता कमल बोडाना 2 दिन पहले बहन के घर गौतमपुरा गया था जहां से लौटते समय अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। गंभीर रूप से घायल होने पर परिजन उसे उज्जैन उपचार के लिए लेकर आए थे। निजी अस्पताल में भर्ती अनिल की बीती रात मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है जांच संबंधित थाना पुलिस को सौंपी जाएगी।

Next Post

रात में हुई तेज बारिश, शाम से काले बादल छाए रहे

Thu Apr 11 , 2024
डेढ़ डिग्री गिरा दिन का तापमान, 13 अप्रैल तक चलता रहेगा बारिश का दौर उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन में गुरुवार की शाम को अचानक मौसम बदला। यहां तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश हुई और रात में तेज बारिश का दौर शुरू हो गया। दिन के पारे में डेढ़ डिग्री का […]