बारात लेकर लौट रहे वाहन को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

हादसे में एक की मौत, 6 लोग हुए घायल

शाजापुर, अग्निपथ। रविवार अल सुबह 5 बजे अकोदिया-सारंगपुर मार्ग पर केवड़ा खेड़ी जोड़ के समीप बारातियों से भरे वाहन को अंधाधुंध गति से दौड़ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में वाहन में सवार 6 लोग घायल हो गए तथा एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगने के बाद वाहन पलट गया।

जानकारी के अनुसार सारंगपुर तहसील के हाजीपुर गांव से ग्रामीण हाटपिपलिया स्थित लहसुनिया गांव बारात में गए हुए थे। जहां से रविवार सुबह ये लोग वापस अपने गांव लौट रहे थे। तभी अकोदिया-सारंगपुर मार्ग के केवड़ा खेड़ी जोड़ पर एक अनियंत्रित ट्रक ने बारात के वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे टक्कर लगते ही चार पहिया वाहन सडक़ से नीचे पलटी खाते हुए नीचे जा गिरा। जिससे वाहन में सवार आशुतोष पिता देवकरण मेवाड़ा (25) की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि वाहन में सवार घनश्याम पिता शिवनारायण (23), पंकज पिता किशोर (22), राकेश पिता रामलाल (23), कालू पिता नारायण सिंह (23), अर्जुन पिता शिवनारायण (25), धर्मेंद्र पिता गजराज (23) सभी निवासी हाजीपुर तहसील सारंगपुर गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने की घायलों की मदद, पहुंचाया अस्पताल

सुबह करीब 5 बजे हुए इस हादसे की जानकारी लगते ही घटना स्थल पर अकोदिया पुलिस ने पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया। पुलिस ने घायलों को राहगीरों की मदद से वाहन से बाहर निकाला और एंबुलेंस 108 की मदद से सभी को उपचार के लिए सारंगपुर अस्पताल पहुंचाया। जहां सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रैफर किया है। अकोदिया पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बारात से लौट कार पलटी, वाहन चालक और बच्चे घायल

नागदा जंक्शन, अग्निपथ। बारात से लौट रही कार हिड़ी बोरखेड़ा के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें चालक गंभीर घायल हो गया। कार में सवार बच्चों को मामुली चोंट आई। घायलों को उपचार के लिए जनसेवा अस्पताल में भर्ती कराया गया। पार्षद प्रतिनिधि वासुदेव चौहान एवं सुभाष सेन ने बताया कि कार (एमपी-13-सीए-6234) नागदा आ रही थी कि हिड़ी और बोरखेड़ा के बीच दुर्घटना का शिकार हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार चार से पांच बार पलटी खा गई, जिससें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, कार में सवार सभी लोग घायल हो गए।

Next Post

छुट्टी के दिन रविवार को अधिकारियों की टीम खेतों में सर्वे करने पहुंची

Sun Apr 14 , 2024
रुनीजा (बडऩगर), अग्निपथ। रुनीजा सहित आसपास के ग्रामों में 11 अप्रैल को हुई बारिश व ओलावृष्टि के कारण फसलों में काफी नुकसान होने को लेकर अग्निपथ ने 13 अप्रैल को आसमान से बरसी आफत नामक शीर्षक से प्रमुखता से समाचार प्रकाशित कर किसानों की समस्या को उठाया था। उक्त समाचार […]