शादी में भिंड गया था प्रोफेसर का परिवार बदमाशों ने तोड़ा सूने मकान का ताला

Tala toda

सोने-चांदी के आभूषण और 20 हजार नकद चोरी, कैमरे खंगाल रही पुलिस

उज्जैन, अग्निपथ। शादी में गया परिवार चार दिन बाद शनिवार सुबह वापस लौटता तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला। घर का सामान बिखरा हुआ था। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। जांच के बाद पुलिस ने क्षेत्र में लगे कैमरों के फुटेज खंगालना शुरू किये है।

नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के संत कबीर नगर में इंजीनियर कॉलेज के प्रोफेसर कमलेश चंदेल का मकान बना हुआ है। कुछ दिन पहले परिवार शादी में शामिल होने के लिए भिंड गये हुए थे। मकान सूना पड़ा था। शनिवार सुबह परिवार वापस लौटा तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर जाने पर सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था अलमारियां खुली थी।

घर में हुई चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की और फिगंर प्रिंट टीम को बुलाया गया। चंदेल परिवार ने बताया कि बदमाश सोने चांदी के आभूषणों के साथ 20 हजार नगदी और कीमती सामान लेकर गए हैं। चोरी गये सामान की कीमत करीब 3 लाख से अधिक है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज खंगालने शुरू किए हैं। लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

मकानों-दुकानों को निशाना बना रहे बदमाश

शहर में पिछले 3 माह से बदमाश लगातार मकानों-दुकानों को निशाना बना रहे है। हर थाना क्षेत्र में वारदात होना सामने आ रही है। पुलिस को कई वारदातों के बाद बदमाशों के फुटेज भी मिले है। लेकिन पुलिस बदमाशों की पहचान नहीं कर पा रही है। वारदात के बाद पुलिस की रात्रि गश्त को लेकर भी सवाल उठ रहे है। इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, अधिकांश परिवार शहर से बाहर जा रहे है। इसी बात का फायदा बदमाशों द्वारा लगातार उठाया जा रहा है।

Next Post

दो बाइक की भिड़ंत में गई एक युवक की जान

Sat Apr 20 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। दो बाइक में हुई भिडं़त के बाद एक युवक गंभीर घायल हो गया था। जिसे उपचार के लिये निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां उसकी मौत हो गई। शनिवार सुबह माधवनगर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है। भाटपचलाना थाना क्षेत्र के ग्राम चिरोलाकला में रहने वाले संदीप […]