दो बाइक की भिड़ंत में गई एक युवक की जान

उज्जैन, अग्निपथ। दो बाइक में हुई भिडं़त के बाद एक युवक गंभीर घायल हो गया था। जिसे उपचार के लिये निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां उसकी मौत हो गई। शनिवार सुबह माधवनगर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है।

भाटपचलाना थाना क्षेत्र के ग्राम चिरोलाकला में रहने वाले संदीप पिता प्रकाश (26) शुक्रवार सुबह कृषि संबंधित सामान लेने के लिये बाजार था। उसकी भिड़ंत सामने से आये बाइक सवार से हो गई। दुर्घटना में संदीप गंभीर घायल हो गया था। उसे परिजन निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां रात में उसकी मौत हो गई।

शनिवार सुबह परिजनों ने बताया कि संदीप एक बेटे का पिता था और खेती किसानी का काम करता था। सामने बाइक पर सवार युवक को मामूली चोंट आई थी। वह मौके से भाग निकला था। निजी अस्पताल में हुई मौत की सूचना मिलने पर माधवनगर पुलिस ने मर्ग कायम किया है। जांच भाटपचलाना थाना पुलिस को सौंपी जाएगी।

नागदा मार्ग पर ग्रामीण दुर्घटना का हुआ शिकार

भाटपचलाना थाना क्षेत्र के ग्राम बनबनी में रहने वाला तीन बच्चों का पिता लखन पिता जुवानसिंह कुछ दिन पहले अपने ससुराल महिदपुर गया था। जहां से शुक्रवार रात बाइक पर सवार होकर नागदा बेलापुर जा रहा था। रास्ते में अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। परिजन सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचते उससे पहले लखन की मौत हो गई। अस्पताल पुलिस चौकी ने पोस्टमार्टम कराया है।

Next Post

महाकाल मंदिर में 1 करोड़ की दो एलईडी और लगाई

Sat Apr 20 , 2024
श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए मंदिर के बाहर और महाकाल लोक में लगाई हाई क्वालिटी की एलईडी स्क्रीन उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए दानदाता एसबीआई बैंक के माध्यम से दो स्थानों पर करीब एक करोड़ रुपए कीमत की 12 बाय 25 फीट साईज की […]