कार अनियंत्रित होकर पलटी, युवक की मौत 

देवास, अग्निपथ। शनिवार को देर रात हुए एक सडक़ हादसे में युवक की मौत हो गई। मृतक विवाह समारोह में शामिल होने गया था वहा से लोटते समय कार अनियंत्रित हो गई।

जानकारी के अनुसार, राहुल यादव निवासी सोमेश्वर मंदिर के पास देवास बीती रात पटलावदा में विवाह समारोह में शामिल होने गया था। वहां से देवास आते समय विजयागंज मंडी के समीप कार बेकाबू हो गई। मृतक के परिजनों के मुताबिक मृतक उसके मामा के साथ कार से विजयागंज मंडी के समीप ग्राम पटलावदा शादी समारोह में गए थे। वहा से देर रात को लौटते समय कार बेकाबू होकर पलट गई जिसमे राहुल को गंभीर चोट आई थी। मामा को मामूली चोट आई थी। राहुल को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय लेकर आए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार सुबह उसका पोस्टमॉर्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

चंबल नदी के कुंड में पांच दिन से मछली के मरने का क्रम जारी

नागदा, अग्निपथ। चंबल नदी के चामुंडा माता कुंड में पांच दिनों से लगातार मछली मौत का शिकार हो रही है, प्रतिदिन सूर्य निकलने के पहले मछली चंबल नदी के किनारे में बड़ी संख्या में दिखाई देती है और सूर्य निकलने के बाद नदी के पानी में चली जाती है। मंदिर के सेवादारों का कहना है कि नवरात्रि के दौरान एक व्यक्ति नीले रंग की कार में सवार होकर आया और ब्राउंन रंग के बाक्स और बॉटल में कुछ सामग्री कुंड में प्रवाहित कर गया, उसके बाद से लगातार मछलियों के मरने का क्रम जारी है। इस घटना को लेकर रविवार को भक्तों में आक्रोश दिखाई दिया, उनका कहना है कि मछलियों के मरने का क्रम इसी तरह जारी रहा तो कुंड का पानी दुर्गंध मारने लगेगा।

Next Post

चिमनगंज सब्जी मंडी में खराब सब्जी और सड़े टमाटरों को खुले में फेंक रहे

Sun Apr 21 , 2024
मंडी समिति ने कचरा डंप करने की नहीं की कोई व्यवस्था उज्जैन, अग्निपथ। आगर रोड स्थित चिमनगंज सब्जी मंडी परिसर में गंदगी व्याप्त है। इसके कारण यहां पर आने वाले सब्जी विक्रेता एवं अन्य लोग परेशान हैं। स्थिति यह है कि सड़े गले टमाटर और अन्य खराब सब्जी को खुले […]