भाजपा नेता को तेजगति से आये वाहन ने कुचला, मौत

उज्जैन, अग्निपथ। इंदौररोड पर रविवार रात भाजपा नेता को तेजगति से आये वाहन ने कुचल दिया। सडक़ पार करते समय हुई दुर्घटना में भाजपा नेता की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर सोमवार सुबह पोस्टमार्टम कराया है।

सेशवानी मोहल्ला केडी गेट मार्ग पर रहने वाले भाजपा नेता और पूर्व एल्डरमेन रजा अली सिद्धिकी पिता मुस्ताक अली (72) रविवार को रिश्तेदारी में शादी होने पर निनौरा गये थे। जहां से वह देर रात वापस आने के लिये सडक़ की दूरी ओर खड़ी एक्टिवा लेने के लिये जा रहे थे, उसी दौरान तेजगति में आए अज्ञात वाहन ने उन्हे कुचल दिया।

दुर्घटना होते ही चालक वाहन लेकर मौके से भाग निकला। शादी समारोह में शामिल लोगों ने दुर्घटना देखी तो तत्काल दौडक़र पहुंचे। रजा अली गंभीर रूप से घायल हुए थे। उन्हे निजी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर नानाखेड़ा थाना पुलिस निजी अस्पताल पहुंची और शव को रात में ही जिला अस्पताल लाया गया।

सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि 4 दिन पहले ही बैंगलोर से लौटते थे। कुछ महिनों से अपने बेटे के यहां रहने चले गये थे। उनके 2 बच्चे है, जो बैंगलोर में जॉब करते है। पुलिस के अनुसार मामले में मर्ग कायम किया गया है। अज्ञात वाहन का पता लगाने के लिये टोल पर लगे कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे है। वाहन इंदौर की ओर जाना बताया जा रहा है।

हेयर सैलून संचालक को चार पहिया गाड़ी ने रौंदा

उज्जैन, अग्निपथ। बडनग़र मार्ग पर रविवार रात बाइक पर सवार हेयर सेलून संचालक को चार पहिया गाड़ी ने रौंद दिया। जिसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और बाइक नबंर के साथ मोबाइल मिलने पर उसकी पहचान की गई।

चिंतामण थाना पुलिस ने बताया कि बडनग़र मार्ग धरम बड़ला के समीप रात 9.30 बजे के लगभग बाइक सवार को चार पहिया गाड़ी ने रौंद दिया था। बाइक सवार की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। युवक का शव जिला अस्पताल लाया गया और बाइक नबंर के साथ उसके पास मिले मोबाइल से पहचान के प्रयास शुरू किये।

कुछ देर में ही परिजनों से संपर्क होने पर जिला अस्पताल आने के लिये कहा गया। परिजन अस्पता पहुंचे। जिन्होने बताया कि मृतक आशीष्ज्ञ पिता बाबूलाल सेन (26) निवासी ग्राम सिलोदा रावल है। 2 माह पहले ही शादी हुई थी। जूना सोमवारिया में हेयर सेलून की दुकान संचालित करता है और प्रतिदिन रात 10 बजे तक दुकान बंद कर घर लौट आता था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

चिंतामण मंदिर मार्ग पर सायकल सवार घायल

रविवार रात ही चिंतामण मंदिर की ओर जाने वाले मार्ग पर सायकल सवार अनिल पिता गिरधारीलाल (33) निवासी चिंतामण जवासिया को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। अनिल गंभीर घायल हो गया। लोगों ने डायल हंड्रेड को सूचना दी। पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर होना बताई। परिजन सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंच गये थे। अनिल को निजी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के अनुसार हालत में सुधार होने पर बयान दर्ज किये जाएगें। बाइक सवार आसपास ग्रामीण क्षेत्र का होना सामने आ रहा है।

Next Post

सांसद फिरोजिया व पत्नी के पास हैं हथियार, विदेशी पिस्टल भी

Mon Apr 22 , 2024
शपथ पत्र में करोड़ों की चल-अचल संपत्ति का ब्यौरा, 16 लाख का सोना 1 लाख की चांदी उज्जैन, अग्निपथ। लोकसभा चुनाव में भाजपा की ओर से दूसरी बार सांसद का चुनाव लडऩे वाले भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया करोड़ों रुपए की चल-अचल संपत्ति के मालिक है। फिरोजिया के पास 16 लाख […]