ट्रक ने मारी लोडिंग वाहन को टक्कर दो युवकों की मौत

उज्जैन, अग्निपथ। जिले के नागदा थाना क्षेत्र के रूपेटा फंटा पर बुधवार को ट्रक और मिनी ट्रक की भिड़ंत में मिनी ट्रक में बैठे दो युवको की मौत हो गई। दोनों मृतक में से एक की शादी 13 अप्रेल को ही हुई थी।

ओमप्रकाश पिता उदय सिंह सिंह हाडा उम्र 22 वर्ष निवासी खेताखेडी ताल जिला रतलाम और संदीप पिता दशरथ मालवीय उम्र 22 वर्ष निवासी ताल जिला रतलाम दोनों नागदा से महिदपुर की और टाटा एस से सामान लेकर नागदा आये थे और सामान देकर वापस घर जा रहे थे। इस दौरान उसका भाई ईश्वर सिंह भी उनके पीछे – पीछे अपनी मोटर साइकिल से जा रहे थे। तभी रास्ते मे रुपेटा फन्टा टर्न के आगे ट्रक क्रमांक MH 18 क्च्र 5656 का चालक ट्रक को तेज गति व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए आया और टाटा एस को टक्कर मार दी।

इसमे ओम प्रकाश और संदीप को गंभीर चोंट आई। दोनो ही बेहोश हो गये। दोनों को इलाज के लिये सरकारी अस्पताल. नागदा ले जाया गया। यहां डाक्टर ने ओम प्रकाश और संदीप दोनो को मृत घोषित कर दिया। नागदा थाना प्रभारी श्याम चंद्र शर्मा ने बताया कि घटना में दोनों की दर्दनाक मौत हुई है। आरोपी ट्रक ड्रायवर के खिलाफ धारा 304 ए में मामला दर्ज किया है। वही मृतक के भाई ईश्वर ने बताया कि संदीप की शादी 13 अप्रेल को ही हुई थी।

होटल में ठहरे खाचरौद के यात्री की संदिग्ध मौत

उज्जैन, अग्निपथ। नानाखेड़ा क्षेत्र में स्थित एक होटल में ठहरे यात्री की लाश मिलने की खबर के बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में एफएसएल अधिकारी ने विसरा और हार्ट सुरक्षित रखने के निर्देश दिए है। मौके से पुलिस को एक खाली जहर की बोतल भी मिली है।

खाचरोद के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी नागदा रोड निवासी भोला पिता वरदी राम मालवीय उम्र 30 वर्ष मंगलवार रात महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने के बाद होटल में रुकने पहुंचा था। होटल में रूम ना होने के कारण होटल मालिक ने भोला को होटल के पास ही स्थित अपने निजी घर के एक कमरे में रुकवाया था। सुबह लगभग 10 बजे चेक आउट के समय जब होटल का कर्मचारी भोला मालवीय को उठाने गया तो काफी देर आवाज लगाने के बाद भी उसने दरवाजा नहीं खोला। जैसे तैसे खिडक़ी से हाथ डालकर दरवाजा अंदर से खोला गया और नानाखेड़ा थाना पुलिस को जानकारी दी गई।

जानकारी लगते ही नानाखेड़ा थाना प्रभारी ओपी अहीर, सीएसपी सचिन परते सहित एफएसएल अधिकारी प्रीति गायकवाड मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। सीएसपी सचिन परते ने बताया कि पुलिस ने मौके से आवश्यक साक्ष्य एकत्रित कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। आशंका है कि हार्ट अटैक की वजह से उसकी मौत हुई है। इसलिए मृतक का विसरा और हार्ट सुरक्षित रखने के निर्देश दिए गए है।

Next Post

कमजोर आवक के बाद भी मंडी में वाहनों से लग रहा जाम, किसान हो रहे परेशान

Wed Apr 26 , 2023
एक तौल कांटे पर भीड़ लगने से समस्या बढ़ी उज्जैन, अग्निपथ। कृषि उपज मंडी में 10 टन के एक तौल कांटे की वजह से किसानों के सामने संकट खड़ा हो गया है। ट्राली या ट्रक को तौलने के लिए एक से दो घंटे का समय लग रहा है। यह हालात […]