जैन दादावाड़ी मंदिर के ताले तोड़े तीन दान पात्र चुराकर ले गए

नागदा, अग्निपथ। महिदपुर नाका के समीप स्थित राजेंद्रसुरी जैन दादावाड़ी मंदिर में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सुबह पौने पांच बजे मंदिर के पुजारी के पहुंचने पर ट्रस्टियों को घटना का पता। टीआई ने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामला जांच में लिया। दोपहर में एएसपी, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, सायरब सैल, डॉग स्क्वार्ड सहित मौके पर पहुंचे।

राजेंद्रसुरी जैन दादावाड़ी मंदिर के मुख्य द्वारा का ताला तोडकऱ शुक्रवार की तडक़े अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मनीष जैन और सुरेंद्र कांकरिया ने संयुक्त रुप से बताया कि मंदिर के तीन दान पात्र अज्ञात बदमाश चुराकर ले गए, सुबह पौने पांच बजे मंदिर के पुजारी के पहुंचने पर घटना का पता चला, पुजारी ने बताया मंदिर के समीप कमरे में सो रहे लोगों को बदमाशों ने बंद कर दिया, सुबह लगभग साढ़े तीन बजे लोगों ने शो मचाकर दरवाजा खुलवाया।

घटना की सूचना मिलने पर टीआई नलिन बुधोलिया, एसआई हेमंतसिंह जादौन मौके पर पहुंचे और आसपास के सीसीटीवी फूटेज एकत्रित किए। एएसपी नितेश भार्गव, सीएसपी बृजेश श्रीवास्वत दोपहर डेढ़ बजे सायबर सेल, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, डॉग एक्सपर्ट सहित मौके पर पहुंचे और संघनता से जांच प्रारंभ की।

सीसीटीवी फूटेज में रात्रि 2 बजकर 37 मिनट पर पिकअप वाहन मंदिर के समीप आकर खड़ा हुआ और 2 बजकर 40 मिनट पर रवाना होता दिखाई दे रहा है। घटनास्थल पर पुलिस को आरोपितों के पैर और हाथ के निशान मिले है। दोपहर में जांचकर्ता अधिकारियों को मंदिर के मुख्य द्वार पर लगा ताला भी मिल गया।

फांसी लगाकर की आत्महत्या

देवास, अग्निपथ। अज्ञात कारणों के चलते एक व्यक्ति ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार काो जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। जानकारी के अनुसार बाबूलाल (60) ने शुक्रवार करीब 10 बजे अपने घर पर सुसाइड किया। उनकी बहू आंगनवाड़ी से जब घर पहुंची तो अपने पति को सूचना दी उसके बाद बाबूलाल को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाबूलाल कबाड़ खरीदने का कार्य करते थे। बाबूलाल के दो बेटे व एक लडक़ी है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम करके जांच प्रारंभ कर दी है।

Next Post

केसीसी कांड फिर फिरोजिया के लिए बना परेशानी का सबब

Fri Nov 3 , 2023
प्रेसवार्ता में सांसद ने किया दावा कलेक्टर ने पुनीत जैन को क्लीन चिट दी उज्जैन, अग्निपथ। केसीसी कांड ने सांसद अनिल फिरोजिया का पीछा नहीं छोड़ा है। शुक्रवार को भाजपा के संभागीय मीडिया सेंटर आयोजित प्रेसवार्ता में केसीसी कांड का मामला उठा और सांसद को सफाई देनी पड़ी कि पुनीत […]