बैंक नोट मुद्रणालय में कुबेर देवता की 1100 दीपकों से की महाआरती

देवास, अग्निपथ। भारत सरकार के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठान मां चामुंडा के चरणों में स्थित बैंक नोट मुद्रणालय में मुख्य महाप्रबंधक एसके महापात्र के मार्गदर्शन व निगम कमिश्नर रजनीश कसेरा समाजसेवी बसंत कुमार हरिहर मिश्रा के आतिथ्य में 5 फीट की अगरबत्ती व दीप प्रवलित कर धन कुबेर देवता की 1100 दीपकों से महाआरती की गई।

विद्वान आचार्य पंडित हेमंत शर्मा पंडित गेष्ट्वाल ने मंगलाचरण कर पूजन संपन्न कराया। बैंक नोट प्रेस देवास का उत्पादन एवं नोटों की गुणवत्ता के साथ कम कर्मचारियों में अधिक उत्पादन में शीर्ष पर नाम है। कार्यक्रम में महाप्रबंधक केदारनाथ महापात्रा, जेजीएम विवेक सिंह, डीके डेका, नितिन दास, सुनील दुपारे, परीक्षित जोशी, गणेश कुमार, प्रशांत महाजन, असिस्टेंट कमांडेंट कृष्ण गोपाल सोमवंशी, इंस्पेक्टर सीसीएफ, यूनियन पदाधिकारी रूपराम मिश्रा, जाहिद पठान, कमल चौहान, भवन साहू, शुभम चक्रवर्ती, राकेश, दिनेश वर्मा, बीएनपी सेवा समिति के जयप्रकाश सोनी, कैलाश परमार ने सभी अतिथियों का दुपट्टा ओढ़ाकर स्वागत किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि का स्वागत केदारनाथ महापात्रा, विवेक सिंह ने शाल,श्रीफल के द्वारा सभी का बहुमन किया।श्री महापात्रा ने दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कोटि-कोटि शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम का संचालक रामेश्वर जलोदिया ने किया। आभार विवेक सिंह ने माना।

Next Post

सिविल सर्जन ने फिर देखी अटेंडेंस चार डॉक्टर्स को नोटिस की तैयारी

Mon Nov 13 , 2023
चेतावनी देने के बाद भी नहीं सुधरे डॉक्टर्स, एक का नाम और आया सामने उज्जैन, अग्निपथ। सिविल सर्जन डॉ. पीएन वर्मा ने विगत शुक्रवार को अटेंडेंस रजिस्टर का औचक निरीक्षण किया था। जिसमें 15 से अधिक डॉक्टर्स की रजिस्टर में अटेंडेंस नहीं लगी थी। बाद में ड्यूटी पर पहुंचने पर […]