क्या वर्दी पहनी तो मारने का लाइसेंस मिल गया

धार के मांडू रोड पर वाहन में टक्कर लगने की बात पर विवाद, पुलिस पर मारपीट के आरोप..हंगामा!

धार, अग्निपथ। कहने को तो पुलिस समाज में सेवा सुरक्षा का काम करता है मगर धार कोतवाली के सब इंस्पेक्टर ने आज इस मर्यादा को तार-तार कर दिया है क्योंकि रोड पर जा रहे हैं वाहन से दूसरे वाहन में टक्कर लग गई। वाहन चालक की गलती यह थी कि उसने पीछाकर दूसरे वाहन पकड़ लिया और बात करने लगे।

बातों-बातों में रोड जाम हो गया और पुलिस भी आ गई और साहब तो आते ही आग बबूला हो गए और गाड़ी का पीछा करने वाले युवक को पाटीदार चौराहे पर कालर पकड़ मारपीट शुरू कर दी। युवक की मां व वाहन चालक कहने लगे कि हमारी गलती नहीं उन्होंने हमारी गाड़ी को टक्कर मारी साहब… मगर साहब ने एक न सुनी। और पीटना शुरू कर दिया चौराहे पर तो पिटाई की और साहब ने थाने लाकर भी वाहन चालक की अच्छी खासी धुनाई कर दी।

दोपहर के समय शहर के मांडू रोड स्थित गल्र्स कॉलेज के सामने वाहन में टक्कर लगने की बात पर विवाद हो गया। दरअसल घोड़ा चौपाटी पर एक वाहन ने दूसरे वाहन को टक्कर मार दी थी। इसके बाद जिस वाहन ने टक्कर मारी, उसका पीडि़त वाहन चालक ने मांडू रोड तक पीछा किया। जहां पर वाहन रोकने के बाद विवाद हो गया। विवाद के बीच वाहन को सडक़ के बीच खड़ा कर दिया गया। जिससे वाहनों की आवाजाही बंद हो गई। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना की और पुलिस भी मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर मारपीट की और भीड़ को खदेड़ा। इस बात पर नया हंगामा खड़ा हो गया।

जानकारी के अनुसार आहू के रहने वाला एक परिवार किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नाईबरोदा जाने के लिए निकला था। इस बीच घोड़ा चौपाटी पर एक पेट्रोल पंप के नजदीक परिवार के वाहन को किसी अन्य वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद वाहन चालक मौके से भागने लगा। इस पर आहू के रहने वाले चेतन ने अपने वाहन से दूसरे वाहन का पीछा किया और गर्ल्स कॉलेज के सामने वाहन को रोक लिया। टक्कर लगने की बात पर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। इस विवाद के चलते मांडू रोड पर जाम जैसे हालत बन गए और लोगों की भीड़ इक_ा हो गई थी।

पुलिसकर्मियों ने की मारपीट

बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभालने के बजाय मारपीट शुरू कर दी। आहू के रहने वाले चेतन की मां पवन बाई भाभर ने बताया कि पेट्रोल पंप से गाड़ी निकालते हुए एक वाहन चालक टक्कर मारकर भाग रहा था। हमनें विवाद नहीं किया। पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर मेरे बेटे चेतन के साथ मारपीट की और उसे थाने लेकर गए है। पवन बाई का आरोप है कि उनके साथ भी मारपीट और अभद्रता की गई है। हालांकि इस मामले में अभी पुलिस कार्रवाई नहीं हुई है और न ही पवन बाई ने अब तक कोई आवेदन दिया है।

Next Post

गोवंश की क्रूरता पूर्वक हत्या के विरोध में हिन्दू संगठनों ने किया चक्काजाम

Mon Dec 25 , 2023
4 घण्टे तक बंद रहा स्टेट हाईवे, भीड़ को उकसाने वाले तहसीलदार को हटाया बड़ौद, अग्निपथ। नगर कुछ असामजिक तत्वों ने रविवार की रात्रि में गोवंश के साथ क्रूरता की सारी हदे पार कर देने वहीं घटना को अंजाम दिया। जिससे उक्त गोवंश की मृत्यु हो गई। जैसे ही यह […]