झगड़े में पैर तोड़ा फिर घर आकर दी धमकी, आहत होकर युवक ने लगाई फांसी

पुलिस ने आरोपी पर दर्ज किया प्रकरण

धार, अग्निपथ। पहले पड़ोसी ने मारपीट करते हुए एक पैर तोड़ दिया। फिर घर आकर धमकी दी कि कुछ किया तो दूसरा पैर भी तोड़ देंगे। धमकी से आहत होकर युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस की जांच के दौरान परिजनों ने स्टॅम्प देकर प्रताडऩा के आरोप लगाए हैं, अब पुलिस ने पूरे मामले में आरोपी मुकेश पिता प्रताप ग्राम बड़वेली के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पूरा मामला सरदारपुर तहसील के ग्राम बड़वेली का है। गांव में रहने वाले कृष्णा पिता मुन्नालाल (30 साल) ने 24 दिसंबर को शाम के समय फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। गांव से सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची व पंचनामा बनाने के बाद मर्ग कायम किया गया। पुलिस ने परिजनों को थाने पर बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया तो मृतक के पिता मुन्नालाल व पत्नी भूरीबाई की ओर से एक स्टाम्प पेश किया गया। पुलिस इस स्टॉम्प को लेकर भी जांच कर रही है। क्योंकि उक्त स्टॉम्प कुछ माह पहले खरीदा गया था।

मृतक की पत्नी भूरीबाई ने बयान में बताया कि दिवाली पड़वा के दिन मेरे पति कृष्णा खराड़ी के साथ मुकेश पिता प्रताप व उसके साथी ने झगड़ा किया था। इस दौरान पति का एक पैर तोड़ दिया था। घटना के दिन 24 दिसंबर शाम 7 बजे मुकेश पिता प्रताप ने झगड़ा कर बोला था कि अभी तेरा एक पैर तोड़ है दूसरा पैर भी तोड़ दूंगा व जान से मारने की धमकी दी थी। जिस प्रताडऩा के कारण ही कृष्णा खराडी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने शुरुआती जांच, बयान के आधार पर आरोपी मुकेश के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना के अनुसार 24 दिसंबर को कृष्णा खराड़ी ने आत्महत्या की थी, मर्ग कायम कर जांच शुरू की गई। परिजनों ने बयान के साथ एक स्टॉम्प पेश किया हैं, इसी आधार पर प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी होना शेष है।

Next Post

जनपद पंचायत का सहायक अकाउंटेट रिश्वत लेते गिरफ्तार

Wed Jan 3 , 2024
पूर्व सरपंच के बेटे से कार्यों का ऑडिट करने के लिए मांगे थे रुपए धार, अग्निपथ। इंदौर लोकायुक्त की टीम ने धामनोद में कार्रवाई कर धरमपुरी जनपद पंचायत के सहायक अकाउंट को 8 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। सहायक अकाउंटेट ने पूर्व सरपंच के कार्यों का ऑडिट कराने […]