किराना दुकान से बेची जा रही अवैध शराब जब्त

पड़ोसी जिले से आई थी अवैध शराब की खेंप, एक युवक गिरफ्तार

धार, अग्निपथ। जिले के ग्राम बिलोदा में आबकारी विभाग की टीम ने एक किराना दुकान पर बेची जा रही अवैध शराब जब्त की है। सूचना के आधार पर अधिकारियों की टीम ने सर्चिंग की, इस दौरान करीब डेढ़ लाख रुपए कीमत की अंग्रेजी व देशी ब्रांड की पेटियां मिली है। टीम अवैध शराब सहित आरोपी प्रदीप पिता चंदन राठौर को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा हैं, कि उक्त शराब की पेटियां पडोसी जिले से चार दिन पहले ही आई थी, रात के अंधेरे में किराना दुकान से ही प्रदीप द्वारा शराब की बोतलों का विक्रय किया जा रहा था। शनिवार दोपहर के समय आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा, जहां से रिमांड प्राप्त कर प्रदीप से आगे की पूछताछ की जाएगी।

दरअसल गत दिनों जिला कंट्रोल रूम पर सहायक आबकारी आयुक्त विक्रम दीप सांगर द्वारा सभी वृत्त अधिकारियों की एक बैठक ली गई थी। जिसमें अवैध शराब परिवहन, विक्रय सहित महुआ लहान निर्माण करने वालों के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए गए थे। इसी कडी में धार टीम ने गांव में दबिश दी थी।

सहायक जिला आबकारी अधिकारी प्रशांत मंडलोई ने बताया कि किराना दुकान से लगा हुआ ही आरोपी प्रदीप का मकान हैं, उक्त मकान की सर्चिंग के दौरान ही शराब की पेटियां मिली। आरोपी के घर से देशी 17 पेटी, लंदन प्राइड 5 पेटी, बीयर 7 पेटी व मैकडॉनल्ड की 4 पेटी कुल 32 पेटियां जब्त की गई है। आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की गई हैं, प्रदीप से शराब उपलब्ध करवाने वाले स्रोत को लेकर जांच की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्यवाही उनि राजकुमार शुक्ला सहित टीम द्वारा की गई।

Next Post

देश की पहली हाईजीनिक फूड स्ट्रीट है प्रसादम, फरवरी से होगी शुरू

Sun Jan 7 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकाल लोक में सीएम डॉ. मोहन यादव द्वारा प्रारंभ की गई प्रसादम देश की पहली हेल्दी और हाईजीनिक फूड स्ट्रीट है। 1 करोड़ 75 लाख रुपए की लागत से तैयार प्रसादम में समोसा-कचौड़ी और जंक फूड के साथ प्लास्टिक पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा। फरवरी के प्रथम […]