नागदा में लूट के आरोपियों से 48 लाख की सामग्री बरामद

उत्तर प्रदेश के गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार तीन की तलाश जारी

नागदा जंक्शन। शहर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में 24 फरवरी को हुई लूट की वारदात के मामले में मंडी पुलिस ने उत्तर प्रदेश के एक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। तीन बदमाश अब भी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। ये छहों बदमाश उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से दो कार किराए पर लेकर वारदात करने यहां आए थे।

नागदा मंडी थाना प्रभारी श्याम चंद्र शर्मा के अनुसार आरोपी के पास से पुलिस ने 48 लाख रुपए की सामग्री, 22 हजार रुपए नकद, दो स्कॉर्पियो कार और 25 हजार कीमत का एक जनरेटर बरामद किया है। सोमवार दोपहर मंडी टीआई ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर आरोपियों के पकड़े जाने का खुलासा किया।

ऐसे बात आए बदमाश

मंडी टीआई शर्मा के अनुसार लूट में उपयोग स्कॉर्पियो (यूपी 81 बीक्यू 2273 व यूपी 81 बीआर 5625) उज्जैन के टोल नाके से होकर गुजरी है। गाड़ी के नंबर के आधार पर पुलिस ने वाहन मालिक का पता निकाला। वाहन बुलंदशहर का निकला। टीम बुलंदशहर और अलीगढ़ में रहकर गाड़ी के बारे में पता लगाया। कार बन्ना देवी थाना अलीगढ़ की है। कार को बुलंदशहर से उज्जैन के लिए बुक किया गया था।

ये हैं आरोपी

लूट की घटना में पकड़े गए आरोपियों में कैलाश सैनी अनूपशहर जिला बुलंदशहर, ब्रजेंद्र शर्मा निवासी बुलंदशहर, ललित गोयल निवासी बुलंदशहर है। इनके तीन साथी विपिन शर्मा निवासी बुलंदशहर, राहुल भारद्वाज और दीपक पिता दिन्नु गुरु (दोनों निवासी अनूप शहर) फरार है। पुलिस उन्हें तलाश रही है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पहले धमकाया फिर कमरे में बंद कर लूट ले गए सामान

नागदा में गुजरात की गैस पाइप लाइन डालने का कार्य तुलानी कंपनी द्वारा किया जा रहा है। कंपनी ने तीन कर्मचारी संजय कुमार, अजीत कुमार और जितेंद्र कुमार को हाउसिंग बोर्ड में किराए का कमरा दिलाया है।

बीते 24 फरवरी की सुबह संजय कुमार ब्रश कर रहा था। इसी दौरान उनके घर के बाहर एक स्कॉर्पियो कार आकर रुकी, जब उन्होंने दरवाजा खोला तो तीन-चार लोग उन्हें धमकाने लगे। आवाज सुनकर कमरे में मौजूद अजीत और जीतेंद्र भी आ गए। जिसके बाद आरोपियों ने तीनों को धमकाकर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद वे कमरे में रखी सामग्री लेकर फरार हो गए। कमरे पर खाना बनाने वाली महिला के आने के बाद युवक बाहर निकले और उन्होंने इसकी शिकायत मंडी पुलिस को।

Next Post

शाजापुर में स्कूल वैन ने 7 साल के बच्चे को कुचला

Mon Mar 7 , 2022
शाजापुर। बेरछा रोड पर सोमवार को सड़क हादसे में 7 साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चा खेलते हुए अचानक स्कूल वैन के सामने आया गया। वैन का पहिया ऊपर से गुजरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार ग्राम पिंनदोनिया के रहने वाले आत्माराम देवड़ा और उनकी […]