ट्रेन से 1 लाख 75 हजार के आभूषण व अन्य सामग्री चोरी

chori bag

नागदा स्टेशन पर यात्रियों ने हंगामा किया, जीआरपी ने प्रकरण दर्ज किया

नागदा, अग्निपथ। दहर के बालाजी से चलकर साईनगर शिर्डीजी जाने वाली ट्रेन में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया, ट्रेन के नागदा स्टेशन पर रुकने पर यात्रियों ने अलसुबह लगभग चार बजे जमकर हंगामा किया। जीआरपी ने चोरी के शिकार यात्रियों की शून्य पर रिपोर्ट दर्ज कर उज्जैन जीआरपी के सुपूर्द की। हंगामे के दौरान यात्रियों की सुरक्षा के लिए आरपीएफ के जवान भी मौजूद रहे।

दहर के बालाजी से चलकर साईनगर शिर्डीजी जाने वाले ट्रेन (गाड़ी संख्या 09739) में अज्ञात बदमाशों ने चलती ट्रेन में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, ट्रेन के नागदा प्लेटफार्म पर पहुंचने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया, जिससे जीआरपी और आरपीएफ हरकत में आ गए।

जीआरपी प्रधान आरक्षक दिलीपसिंह एवं आरक्षक अरुण सारस्वत ने संयुक्त रुप से बताया कि जयपुर से भोपाल के लिए यात्रा कर रहे सुनील विजय पिता ओमशरण विजय (पीएनआर नंबर 2339899717, सीट नंबर 57, 58, 60, 63) कोटा से ट्रेन रवाना होने के बाद कुछ संग्दिध युवक ट्रेन में चढ़े, जिन्होंने शामगढ़ और सुवसरा के बीच चोरी की वारदात को अंजाम दिया और चैन पुलिंग करके सुवसरा में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

चोरी की वारदात में सुनील के दो मोबाईल कीमत 40 हजार रुपए, डायमंड का मंगलसुत्र कीमत 50 हजार रुपए, सोने की रिंग कीमत 20 हजार रुपए सहित लगभग पांच हजार रुपए नगदी, कोच एस-1 में यात्रा कर रहे रामसिह राठौर निवासी जयपुर जिसका पीएनआर नंबर 239485267 सीट नंबर 28 यात्री का चोरी का सामान एक बैग चोरी हो गया, जिसमें सोने की अंगुठी दो नग कीमत 40 हजार रुपए, नगदी 20 हजार रुपए, एटीएम कार्ड चोरी हो गया। ट्रेन के नागदा स्टेशन पहुंचने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया, जीआरपी और आरपीएफ ने स्थिति को संभालते हुए शून्य पर कायमी करके जीआरपी उज्जैन के सुपूर्द किया।

Next Post

परीक्षा परिणामों ने खोल दी मेघनगर की पोल

Sat Apr 30 , 2022
झाबुआ, अग्निपथ। लाखों रुपये सरकारी स्कूल पर व्यय करने नियमित कोचिंग अतिरिक्त क्लास सेपल पेपर्स निशुल्क व कोर्स कम करना चालीस प्रतिशत वैकल्पिक प्रश्न बावजूद मेघनगर नतीजा सिफर रहा। दसवीं बारहवीं के परिणाम शुक्रवार दोपहर घोषित होते ही नगर की कन्या उमावि व बालक उत्कृष्ट विद्यालय के दसवीं बारहवीं के […]