डीजल की किल्लत से पेट्रोल पंप पर लग रही है लंबी-लंबी कतारें

nalkheda line for diesel shortage 21 06 22

नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर में पेट्रोल पंपों पर डीजल की कमी के चलते लंबी कतारें लग रही हैं। सुबह से डीजल लेने के लिए लोग घंटों लाइनों में खड़े होकर परेशान हो रहे हैं।

नगर के पेट्रोल पंपों पर सोमवार से डीजल की भारी कमी देखी गई। कुछ पेट्रोल पंपों पर तो डीजल पूरी तरह खत्म हो गया। वहीं जिन पेट्रोल पंप पर डीजल मिल रहा है तो वहां पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग रही है। डीजल की कमी के चलते लोग सुबह से ही हाथों में डीजल की कैन लेकर पेट्रोल पंप पर घंटों लाइन में खड़े रहते हैं। उसके बाद ही डीजल लेने के लिए उनका नंबर आता है। उल्लेखनीय है कि क्षेत्र मे अच्छी बारिश होने के चलते किसान बुवाई के कार्य में जुटेंगे। ऐसे में डीजल की कमी के चलते किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि यह पहला मौका है जब इस प्रकार डीजल की किल्लत बनी हुई है। 5 लीटर डीजल लेने के लिए भी लाइन में खड़ा रहना पड़ रहा है।

कई पेट्रोल पंपों पर हुआ डीजल खत्म

नगर में वैसे तो 5-6 पेट्रोल पंप है लेकिन उनमें से एक दो पेट्रोल पंपों पर ही डीजल मिल रहा है बाकी पेट्रोल पंपों पर डीजल खत्म हो गया है जहां डीजल मिल रहा है उन पेट्रोल पंप पर किसानों एवं वाहनों की लंबी-लंबी कतारें सुबह से शाम तक लगी हुई है लोक डीजल की किल्लत से काफी परेशान होकर सरकार को कोस रहे हैं।

Next Post

अंधविश्वास: मृत को झाड़ फूंककर जिंदा करने का प्रयास, सांप के काटने से महिला ने तोड़ा था दम

Tue Jun 21 , 2022
देवास, अग्निपथ। ग्रामीण क्षेत्रों में आज भी लोग अंध विश्वास पर भरोसा रखते हुए तंत्र मंत्र विद्या को प्रभावी मानते हैं। ऐसा अंध विश्वास का एक मामला देवास में देखने को मिला। जहां एक मृत महिला को जिंदा करने के लिए परिजनों ने तंत्र-मंत्र का सहारा लेकर महिला को जिंदा […]