बिजली की समस्याओं को हल करने के लिए किसान संघ ने सीएमडी से लगाई गुहार

इंजीनियर को ज्ञापन सौंपा

नलखेड़ा, अग्निपथ। किसानों की बिजली से संबंधित विभिन्न समस्याओं को दूर करने के लिए किसान संघ ब्लाक इकाई नलखेड़ा द्वारा बिजली कंपनी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक सीएमडी के नाम एक ज्ञापन कनिष्ठ यंत्री को सौंपा गया। ज्ञापन में बिजली से संबंधित सभी समस्याओं का अति शीघ्र निराकरण करने का निवेदन किया गया।

शुक्रवार को किसान संघ द्वारा किसानों की बिजली से संबंधित विभिन्न ज्वलंत समस्याओं को लेकर विद्युत वितरण कंपनी के सीएमडी के नाम ज्ञापन कनिष्ठ यंत्री अभिषेक रावल को सौंपा गया। ज्ञापन में मांग की गई कि जले हुए ट्रांसफार्मरों के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था की जाए जब तक यह व्यवस्था नहीं होती तब तक किसानों को अपने वाहनों का भाड़ा दिया जाए। जले हुए ट्रांसफार्मर 24 घंटे के अंदर बदले जाए। सिंचाई हेतु 10 घंटे बिजली दी जाती है उस में कटौती बिल्कुल बंद की जाए अगर उसमें कटौती होती है तो उसके बदले वापस बिजली दी जाए।

किसानों को सिंचाई हेतु अस्थाई कनेक्शन जितनी आवश्यकता हो 1 माह 2 माह एवं तीन माह के लिए दिए जाए। इसके साथ ही किसान अनुदान योजना ट्रांसफार्मर व्यवस्था चालू की जाए। वही विद्युत विभाग संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए वितरण केंद्र स्तर पर शिविर लगाने, ओवरलोड ट्रांसफार्मर को तत्काल बदलकर अंडर लोड किए जानेको लेकर किसान संघ द्वारा ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन देते समय किसान संघ के ब्लॉक अध्यक्ष उमेश पाटीदार, जगदीश पाटीदार, रामनारायण गुर्जर, रामनारायण जोधा, दुर्गा प्रसाद पटेल सहित बड़ी संख्या में किसान संघ के सदस्य उपस्थित थे।

Next Post

मिलावटखोरों पर 25 लाख से ज्यादा का जुर्माना

Fri Dec 2 , 2022
धार, अग्पिनथ। खाद्य पदार्थों में मिलावट करने के मामले में चार आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए 25 लाख से ज्यादा का जुर्माना किया गया है। एडीएम धार शृृंगार श्रीवास्तव द्वारा खाद्य पदार्थों में मिलावट के प्रकरणों में सुनवाई कर निर्णय पारित किया गया। पहले प्ररकण में खाद्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा […]