कांग्रेस का काम देश को लूटकर एक परिवार की चिंता करना, भाजपा आमजन के लिए सोचती है: मोदी

शाजापुर में मोदी-मोदी के नारों से गूंजा सभा स्थल

शाजापुर, अग्निपथ। कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है जिसे केवल अपने परिवार की चिंता है। जिसके लिए वह पूरे देश को लूट रही है। उसका प्रमुख काम है केवल लूट खसोट और लूट। भाजपा आमजनों के लिए योजना लाती है और उसे लागू करती है ताकि आप लोग सपरिवार सुखी रहें। भाजपा ने 45 लाख पक्के मकान बनाकर लोगों के सपनों को पूरा किया है। जबकि कांग्रेस ने योजनाओं को बंद कर आपके बजाए केवल अपने परिवार की चिंता की है। देश तरक्की करेगा और गरीब का बच्चा भी डॉक्टर और इंजीनियर बनेगा। ये मोदी की गारंटी है।

यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बापू की कुटिया पर आयोजित चुनावी सभा में कही। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार में भारत दुनिया में आठवीं ताकत बन चुका है और मैं तीसरी बार बैठूंगा तो वादा करता हूं कि देश को दुनिया की सबसे बड़ी ताकत बनाएंगे। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल झूठे वायदे और दावे करती है। जिनके झूठ का सच केवल 15 महीनें की सरकार में सामने आ गया। उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस आई वहां बर्बादी लाई और भाजपा की सरकार में हर तरफ खुशहाली आई है।

इसलिए भाजपा की जीत की जवाबदारी मै नहीं खुद जनता लेती है और आज पूरा एमपी आज भाजपा के सुर से सुर मिला रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव की खास बात यह है कि भाजपा की जीत की जिम्मेदारी मेरी माताओं-बहनों-बेटियों और नौजवानों ने संभाल ली है। आज पूरा एमपी कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार। पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली में बैठकर चुनावों का हिसाब लगाने वाले पॉलिटिकल मेहरबान इसका आकलन नहीं कर पाए हैं। भाजपा की ऐसी आंधी चली है कि कांग्रेस का तंबू उखड़ जाएगा।

पीएम मोदी ने कहा कि मध्यप्रदेश के इस बार के चुनाव एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं। दुनिया के विकसित से भी विकसित देशों में हालात क्या हैं, वो आज सबको पता है, लेकिन भारत एक ऐसा देश है, जो तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। आज दुनिया भर के निवेशक भारत में निवेश करना चाहते हैं। भारतं दुनिया का बड़ा मैन्युफैक्चरिंग हब बनने जा रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि पूरे मध्य प्रदेश में सिर्फ भाजपा की गूंज है। शाजापुर की विशाल जनसभा में आशीर्वाद देने आए अपने परिवारजनों का स्नेह कभी भूल नहीं सकता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत एमपी के 30 लाख से ज्यादा मरीज अस्पताल में मुफ्त इलाज करा चुके हैं। आज जन औषधि केंद्रों पर बाजार से 80 से 90 प्रतिशत तक सस्ती दवाई दी जा रही है।

आयुष्मान भारत और जन औषधि केंद्रों से मरीजों को करीब 1.25 लाख करोड़ रुपये की बचत होती हैं। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के न तो संगठन में दम है और न ही नियत है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में देख लीजिये, कानून-व्यवस्था की क्या स्थिति है? अब वो डरने लगे हैं कि कहीं लॉकर न खुल जाएं। क्योंकि लॉकर खुल रहे हैं और नोटों के ढेर निकल रहे है।

पीएम को भेंट किया मां राजराजेश्वरी का चित्र

मंच पर आते ही पीएम मोदी ने तीनों विधानसभा प्रत्याशियों से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंंने जनता का अभिवादन किया। इसके बाद प्रत्याशियों व मंचासीन अतिथियों ने पीएम मोदी को मां राजराजेश्वरी का चित्र भेंट किया। स्वागत भाषण सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी ने दिया।

प्रमुख झलकियां

  • पीएम मोदी की सभा के पहले से ही पूरा शहर मोदी-मोदी के नारों से गूंज रहा था। हर कोई मोदी के पोस्टर लेकर उनकी सभा का प्रचार करता नजर आया।
  • सभा के पूर्व ही सभा स्थल खचाखच भर चुका था। जो देरी से पहुंचे वे भी मोदी को सुनने के लिए जेसीबी के पंजे पर बैठकर सभा सुनते नजर आए।
  • पीएम ने कहा कि शाजापुर वालों को दाल-बाटी और तोलाराम की कचोरी भी खाता लेकिन अभी समय नहीं है। यह सुन सभा में उपस्थित हजारों लोगों ने फिर मोदी-मोदी के नारों से पूरा पांडाल गूंजायमान कर दिया।
  • सभा समाप्त होते ही लोगों में मोदी के पोस्टर को लेकर होड़ सी मच गई और देखते ही देखते वहां लगे पोस्टर और बैनर गायब हो गए।
  • मोदी के स्वागत के लिए लोगों ने भी तैयारी कर रखी थी। महिलां अपने साथ इसरो और चंद्रयान का फोटो लेकर पहुंची तो एक बच्ची ने अपने हाथों से मोदी का फोटो बनाया जिसमें आई लव मोदी लिखा हुआ था। इसके अलावा कई लोग अपने हाथों से मोदी का स्केच बनाकर भी लाए लेकिन उन्हें भेंट नहीं कर सके।

Next Post

अर्जुन के बाण: महिदपुर में भाजपा तो बडऩगर में काँग्रेस प्रत्याशी जा सकते हैं तीसरे नंबर पर

Tue Nov 14 , 2023
– अर्जुन सिंह चंदेल जिले की सातों विधानसभा सीटों का लेखा-जोखा देखे तो दोनों ही दल पूर्व की स्थिति में नजर आ रहे हैं। काँग्रेस जहाँ नागदा-खाचरौद, घट्टिया, तराना, उज्जैन-उत्तर में मजबूत नजर आ रही है वहीं भारतीय जनता पार्टी उज्जैन-दक्षिण, बडऩगर में मजबूत दिख रही है। महिदपुर सीट पर […]