शाजापुर मंडी में फिर से चोरी, व्यापारी का 3 लाख रुपए का लहसुन हुआ पार

कृषि उपज मंडी में चौथी बार हुई वारदात, एक भी वारदात का नहीं लगा सुराग

शाजापुर, अग्निपथ। एबी रोड स्थित कृषि उपज मंडी से अज्ञात बदमाश फिर वारदात को सफलतापूर्वक अंजाम दे गए, जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। जिन लोगों का माल चोरी हुआ है उन्होंने कोतवाली पुलिस, मंडी प्रशासन को आवेदन देने के साथ ही वारदात का सुराग देने वाले या बदमाशों का पता बताने वाले को इनाम की घोषणा भी की है।

व्यापारी ने नीलामी में किसान से 40 कट्टे लहसुन खरीदी थी और उसे वहीं अपने शेड में रख दी। रात के समय में अज्ञात बदमाश पीछे के रास्ते से अंदर घुस गए और उसमें से 32 कट्टे लोडिंग वाहन में भर कर लें गए। मंडी में इसके पहले भी तीन बार चोरी हो चुकी है। व्यापारी ने इस मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस और मंडी में आवेदन देकर की है।

मंडी के व्यापारी गुफरान अंसारी ने बताया कि बोली लगाकर किसान से माल खरीदा था। उक्त लहसुन मंडी प्रांगण में बने शेड में रख दी। शेड में जाली लगी हुई थी, जिसे बदमाशों ने काटकर वारदात को अंजाम दिया। व्यापारी ने पुलिस पर आरोप भी लगाया और बताया पहले भी यहां तीन बार चोरी हो चुकी है, जिसमें अभी तक एक भी मामले का खुलासा नहीं हुआ है। चौथी बार फिर से चोरी हो गई। मंडी प्रबंधन भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। मंडी में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक किशनसिंह परमार ने बताया मंडी में रखा एक व्यापारी का लहसुन चोरी हुआ है। इसके पहले भी यहां चोरी की वारदातें हुई है। पुलिस को भी पत्र लिखकर आरोपियों का सुराग लगाने की मांग करेंगे।

पता बताने वाले को देंगे 51 हजार का इनाम

व्यापारियों ने बताया कि तीन बार पहले भी यहां चोरी हो चुकी है। लेकिन आज तक एक भी वारदात का पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है। व्यापारियों ने बताया कि हमें वारदात के बारे में जो भी जानकारी देगा या कोई सुराग देगा तो उसे हम लोग 51 हजार का इनाम देंगे।

Next Post

स्कूल भवन बनाने के लिए हरे वृक्ष काटने पर आपत्ति

Thu Nov 30 , 2023
कॉलेज जनभागीदारी समिति अध्यक्ष ने एसडीएम-ग्रीन ट्रिब्यूनल को लिखा पत्र खाचरौद, अग्निपथ। शासकीय बालक उमावि खाचरौद के भवन को तोडक़र बनाए जा रहे सीएम राइज स्कूल के नए भवन निर्माण के लिए परिसर में लगे 98 हरे वृक्षों की बलि दिए जाने की कथित तैयारी है। वर्षों पुराने इन पेड़ों […]