धार्मिक यात्रा पर आई महिला की चक्कर आने के बाद मौत

उज्जैन, अग्निपथ। तीन दिन पहले नागपुर से धार्मिक यात्रा पर आए महिला की बीती रात चक्कर आने के बाद मौत हो गई। परिजन और रिश्तेदार अस्पताल लेकर पहुंचे थे मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर आज सुबह पोस्टमार्टम कराया है।

नागपुर से पिंकी पति सुनील गोडसे 30 वर्ष गुरुवार को परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर आई थी। दो दिनों से परिवार देव दर्शन में लगा हुआ था। पिंकी के रिश्तेदार ग्राम चंदेसरा में रहते हैं जहां वह ठहरे हुए थे। बीती शाम पिंकी बाथरूम में गई थी जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आई तो रिश्तेदार उसे देखने के लिए पहुंचे वह बाथरूम में जमीन पर पड़ी हुई थी। उसे तत्काल अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

मामला संदिग्ध होने पर पुलिस को सूचना दी गई। परिजनों ने बताया कि संभवत चक्कर आने से वह गिरी थी। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर आज सुबह पोस्टमार्टम कराया है। इस दौरान परिजनों ने बताया कि पिंकी तीन बच्चों की मां थी और पति मजदूरी करता है वह चार-पांच दिनों की धार्मिक यात्रा पर आए हुए थे दो दिन बाद उन्हें नागपुर लौटना था।

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी फिलहाल परिजनों के बयान दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

20 सेकंड में स्कूटर चोरी, गाड़ी स्टार्ट होने के बाद बंद हुई तो धकेलते हुए ले गया चोर

उज्जैन, अग्निपथ। ठंड बढऩे के साथ शहर में चोर भी एक्टिव हो गए हैं। चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र के गांधीनगर में सुबह 6 बजे चोर घर के बाहर खड़ी एक्सेस स्कूटर चुरा ले गया।

गाड़ी (एमपी-13 एफ क्यू-7030) मोहसिन अली की है। मिर्जावाड़ी में रहने वाले मोहसिन ने बताया कि उसकी एक्सेस गाड़ी गांधीनगर में रहने वाले उसके बड़े पापा तारिक अली के घर के बाहर रखी थी। शुक्रवार सुबह चोरी चली गई। चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। 20 सेकंड में चोर वारदात कर गया। चोर के चेहरे पर कपड़ा बंधा है। गाड़ी चालू होने पर बंद हो गई तो वह धकेलते हुए ले गया।

Next Post

चारों ओर डेंगू मचा रहा हडक़ंप, उज्जैन जिला रहा अछूता

Sun Dec 24 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। पिछले अगस्त माह में ताजपुर सीएसी बामोरा अकासोदा निवासी एक युवक के डेंगू पॉजिटिव मिलने के बाद दो युवक और पॉजीटिव पाये गये थे। इसको लेकर मलेरिया विभाग अलर्ट मोड में आया था और युवक के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को डेंगू टेस्ट कराया। लेकिन बाकी […]