पानी की निकासी किए बिना शुरू कर दिया सडक़ का निर्माण

बदनावर, अग्निपथ। स्थानीय माथुर कॉलोनी में बारिश के पानी की निकासी की व्यवस्था किए बिना सडक़ निर्माण शुरू कर दिया गया है। जबकि कुछ समय पूर्व नगर परिषद की सीएमओ आशा भंडारी को कॉलोनीवासियों ने ज्ञापन सौंपकर पानी की निकासी का इंतजाम करने के बाद ही ठेकेदार से सडक़ बनाने का कहा गया था।

सीएमओ ने इस मांग पर पानी की निकासी के बाद ही सडक़ बनाने का आश्वासन दिया था। किंतु ठेकेदार द्वारा मनमानीपूर्वक काम चालू कर दिया गया है। आसपास के मकानों से रोड ऊंचा बनने से बारिश का पानी लोगों के घरों में घुसने से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा तथा हर साल यह समस्या स्थाई रूप ले लेगी। आसपास के रहवासियों ने सडक़ बनाने से पहले पानी की निकासी की व्यवस्था करने की मांग की है।

नगर की अन्य कई कॉलोनीयों में भी सडक़ ऊंची व मकान नीचे होने से हर साल बारिश में घरों में पानी घुसता है। अनावश्यक रूप से परेशान होना पड़ता है तथा घरेलू सामान खराब होता है सो अलग। अन्य दिनों में भी आसानी से पानी की निकासी नहीं होने से गंदगी के कारण मक्खी, मच्छर एवं दुर्गंध की समस्या भी दिन-रात बनी रहती है।

Next Post

मुख्य मार्ग पर झूलते विद्युत तार से हो सकता है बड़ा हादसा

Fri Feb 5 , 2021
पेटलावद, अग्निपथ। नगर के वार्ड क्रमांक 5 माही कॉलोनी में विद्युत मंडल की लापरवाही के चलते कभी भी कोई बड़ा हादसा घटित हो सकता है। कारण है विद्युत तार काफी नीचे झूल रहे है और आये दिन इन झूलते तारों के कारण लाइट फाल्ट भी होती रहती है। देखरेख के […]