भारत इंग्लंड दूसरा क्रिकेट टेस्ट मैच लंच ब्रेक के बाद खेल शुरू, विराट-अश्विन की जोड़ी ने किया टीम इंडिया को मजबूत

भारत को 371 रन से ज्यादा की लीड

चेन्नई। भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में जारी है। आज मैच का तीसरा दिन है। इस समय टीम इंडिया अपनी दूसरी पारी खेल रही है। टीम ने पहली पारी में 329 रनों का अच्छा स्कोर बनाया था। इस दौरान सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार 161 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में महज 134 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। भारत को पहली पारी के आधार पर 195 रनों की मजबूत बढ़त हासिल हुई। स्पिनरों की मददगार पिच पर भारत की तरफ से ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने सर्वाधिक पांच विकेट झटके।

तीसरे दिन लंच के बाजू वह मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली और अश्विन की साझेदारी के बदौलत 371 रन की लीड लेडी है। दूसरी पारी में भारत में भी तक 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बना लिए है। विराट कोहली 50 और अश्विन 38 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

कल दूसरे दिन शुभ मंगल का विकेट खोने के बाद आज भारत में अभी तक पांच विकेट गंवा दी है। इनमें चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे, अक्षर पटेल शामिल हैं। यह पांचों बल्लेबाज कुल 58 रन ही भारतीय पारी में जोड़ सके।

पिछली पारी में शतक जमाने वाले रोहित शर्मा से 26 रन बना सके।

Next Post

सरेंडर कर चुके 15 नक्सलियों ने वैलेंटाइन डे के दिन रचाई शादी, दंतेवाड़ा पुलिस बनी बारात

Mon Feb 15 , 2021
रायपुर। दंतेवाड़ा पुलिस ने वैलेंटाइन डे के दिन एक सामूहिक विवाह का आयोजन किया, जिसमें आत्मसमर्पण कर चुके 15 नक्सली शादी के बंधन में बंध गए। दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक पल्लव ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, “इनमें से कई ऐसे थे जिन्हें उस समय प्यार हो गया […]