इंग्लैंड ने गंवाया सातवां विकेट, अश्विन ने फोक्स को भेजा पवेलियन

अहमदाबाद। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।

भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के इस फैसले को पूरी तरह गलत साबित करते हुए 200 रन से पहले सात विकेट झटक लिए हैं। इंग्लैंड की तरफ से इस समय क्रीज पर डोमिनिक बेस और डेनियल लॉरेंस की जोड़ी खेल रही है। भारत ने मैच में अपने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया, जिसमें जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को मौका मिला है। इसके अलावा इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हुए हैं। टीम ने जोफ्रा आर्चर और स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह डेनियल लॉरेंस और डॉम बेस को उतारा है।

इसके पहले ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ इस पारी का पहला विकेट हासिल करते हुए ओली पोप को शुभमन गिल के हाथों कैच आउट कराया। उन्होंने 87 गेंदों पर 29 रनों की पारी खेली। इंग्लैंड का स्कोर 167-6 है।

इस पारी में आर अश्विन, मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट झटके हैं वही वाशिंगटन सुंदर को एक विकेट मिला।

Next Post

ईज ऑफ लिविंग इंडेक्स: रहने के लिए सबसे अच्छे हैं बेंगलुरु और शिमला, जानें- किस रैंक पर कौन सा शहर

Thu Mar 4 , 2021
शहरी विकास मंत्रालय की सूची में इंदौर इस कैटेगरी में अव्वल नई दिल्ली। भारत में 10 लाख से अधिक की आबादी वाले शहरों में ईज ऑफ लिविंग के मामले में बेंगलुरु टॉप पर है। बेंगलुरु के अलावा पुणे और अहमदाबाद जैसे शहर भी लिस्ट में टॉप पर हैं, लेकिन बरेली, […]