सरकार को सदबुद्धि देने के लिए पंचायत कर्मचारी आज हनुमान मंदिर में करेंगे सुंदरकांड का पाठ

नलखेड़ा। पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के कर्मचारी सरकार को सद्बुद्धि देने के लिए शनिवार को हनुमान मंदिर मे सामूहिक रूप से सुंदरकांड का पाठ करेंगे। जनपद पंचायत के पास स्थित हनुमान मंदिर में इसके पहले बजरंगबली को चोला चढ़ाया जाएगा।

शुक्रवार को भी संयुक्त मोर्चा सदस्य हड़ताल पर बैठे। हड़तालियों ने बताया कि 31 जुलाई को जनपद पंचायत के पास स्थित हनुमान मंदिर पर प्रात: 9 बजे हनुमान जी को चोला चढ़ाकर आकर्षक श्रंगार किया जाएगा। उसके पश्चात सभी कर्मचारियों द्वारा सामूहिक रूप से सुंदरकांड का पाठ कर सरकार व सरकार में बैठे जिम्मेदार लोगों को सदबुद्धि देने के लिए हनुमान जी महाराज से प्रार्थना की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के तत्वधान में अपनी विभिन्न लंबित मांगों को लेकर 22 जुलाई से अनिश्चितकालीन कलम बंद काम बंद हड़ताल पर बैठे हुए हैं। हड़ताल के चलते पंचायत संबंधी सभी कार्य लंबित पड़े हुए हंै।

Next Post

‘बीमा हैं ना पेंशन हैं दुनियाभर का टेंशन है,’ ‘आधी रोटी आधा पेट, संविदा जीवन चढ़ गया भेंट’

Fri Jul 30 , 2021
पंचायत व ग्रामीण विकास विभाग के कर्मचारियों की हड़ताल जारी, नारेबाजी कर जताई पीड़ा बडऩगर,अग्निपथ। मप्र पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग संयुक्त मोर्चा की अनिश्चितकालीन कलम बंद हड़ताल नौंवे दिन शुक्रवार को भी जारी रही। इस दौरान आंदोलन कर रहे कर्मचारियों ने ‘बीमा हैं ना पेंशन हैं दुनियाभर का टेंशन […]