बहन के पास जाते वक्त सडक़ के गड्ढों ने ली नलखेड़ा के युवक की जान

उज्जैन, अग्निपथ। अस्पताल में भर्ती बहन को देखने के बाद लौट रहे युवक की सडक़ पर गड्ढों ने जान ले ली। बाइक का संतुलन बिगडऩे से गिरते ही सिर में चोट लगी थी।

नलखेड़ा का रहने वाला विनोद पिता बालचंद (35) गुरुवार को अपने दोस्त शैलेष के साथ अवंतिका अस्पताल नानाखेड़ा में भर्ती बहन कांता को देखने आया था। देर रात दोस्त की बाइक पर बैठ नलखेड़ा जा रहा था। घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम लवखेड़ी के समीप सडक़ पर गड्ढों की वजह से बाइक चला रहे शैलेष का संतुलन बिगड़ा और पीछे बैठा विनोद गिर गया। उसके सिर में गंभीर चोट लगी।

दोस्त उसे उठा पाता उसके पहले ही मौके पर उसकी मौत हो गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव जिला अस्पताल लाया गया। शुक्रवार सुबह परिजन अस्पताल पहुंच गये थे। इस दौरान सामने आया कि विनोद नलखेड़ा में हार-फूल की दुकान लगाता था।

Next Post

केवल एक दिन मिली गर्भगृह में पुजारी परिवार की महिलाओं को अभिषेक करने की अनुमति

Fri Aug 20 , 2021
श्रावण के अंतिम प्रदोष पर्व के चलते सुबह 8 से 9 बजे तक कलेक्टर ने दी विशेष अनुमति उज्जैन, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में कोरोना संक्रमण के चलते करीब डेढ़ वर्ष से अधिक समय से गर्भगृह में श्रद्धालुओं का प्रवेश प्रतिबंधित है। लेकिन शुक्रवार को श्रावण माह का अंतिम […]