बीच रास्ते में किसानों की चिंता पर चर्चा: पूर्व विधायक अंबावतिया ने विधायक राणा से खराब हुई फसल का मुआवजा दिलवाने के लिए की मांग

नलखेड़ा, अग्निपथ। बारिश के कारण क्षेत्र में खराब हुई सोयाबीन फसलों का मुआवजा किसानों को दिलाने के लिए जनप्रतिनिधि अपने तई कई प्रयास कर कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को तब देखने को मिला जब क्षेत्र के पूर्व विधायक वल्लभभाई अंबावतिया और वर्तमान विधायक राणा विक्रमसिंह अपने गंतव्यों की ओर जाते हुए बीच रास्ते में मिले। यहां पूर्व विधायक ने किसानों को मुआवजा दिलवाने के लिए मुख्यमंत्री तक आवाज पहुंचाने की मांग विधायक से की।

दरअसल, पूर्व विधायक वल्लभभाई अंबावतिया शुक्रवार को ग्राम मोहना मे राजीव गांधी की जयंती कार्यक्रम से नलखेड़ा लौट रहे थे। उस समय बड़ागांव के समीप नलखेड़ा से ग्राम गूंजरिया जा रहे विधायक राणा विक्रम सिंह से उनकी रास्ते में मुलाकात हो गई। यहां दोनों नेता रूके और चर्चा करने लगे।

इस दौरान अंबावतिया ने सुसनेर विधानसभा क्षेत्र में अधिक वर्षा से नष्ट हुई सोयाबीन की फसल का सर्वे कराकर किसानों को मुआवजा तथा बीमा का लाभ दिलवाने की मांग की। इस पर विधायक राणा ने आश्वासन दिया कि रक्षाबंधन के बाद वे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से मुलाकात कर क्षेत्र के किसानों की नष्ट हुई फसलों का सर्वे कराकर मुआवजा व बीमा का लाभ दिलवाने की बात कहेंगे। बीच सडक़ पर हुई इस मुलाकात के दौरान कई लोग उपस्थित थे।

Next Post

उज्जैन में हुई देशद्रोही घटना के विरोध में युवा मोर्चा ने सौपा ज्ञापन

Sat Aug 21 , 2021
तराना। उज्जैन में हुई गत दिनों देश विरोधी नारे लगाने एवं नगर की शांति भंग कर अराजक माहौल बनाने को लेकर विरोध जताया गया। भारतीय जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष अर्पित बेकारिया एवं भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष प्रवीण पालोत्रा के नेतृत्व में घटना के विरोध में राज्यपाल के नाम तराना थाना […]