ग्रेसिम उद्योग की श्रमिक कॉलोनी में हुई चोरी का खुलासा

दो आरोपियों से 8 लाख 69 हजार 524 रुपए का माल बरामद

नागदा, अग्निपथ। ग्रेसिम उद्योग की श्रमिक कॉलोनी में लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को बिरलाग्राम पुलिस ने जी ब्लाक में दबिश देकर हिरासत में लिया। पुलिस ने आरोपियों से चोरी किया शत प्रतिशत माल जब्त किया।

ग्रेसिम उद्योग की श्रमिक कॉलोनी निवासी बिना सरेंद्र टीकार के मकान में लाखों रुपए की चोरी की खुलासा सीएसपी मनोज रत्नाकर ने गुुरुवार की शाम को बिरलाग्राम पुलिस थाने में प्रेस वार्ता लेकर किया। सीएसपी रत्नाकर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने विजय और आनंद दोनों निवासी जी ब्लाक टॉपरी को हिरासत में लेकर पुछताछ की तो दोनों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने बताया।

पुलिस ने आरोपियों से चोरी किए गए दो लैपटॉप कीमत 90 हजार रुपए, सोने के मंगल सुत्र-3, सोने की अंगुठी-1, सोने की नथ- 2, सोने का रानी हार, सोने की चुड़ी कुल कीमत 65 हजार रुपए, चांदी के सिक्के 18, तीन कटोरी, मूर्तियां 2, ब्रेसलेट 2, पायजेब कीमत 30 हजार रुपए, आर्टीफिशियल हार 4, ठुसी शट 1, नाथ बोर, माताजी की मूर्ति 3 कीमत 3 हजार रुपए, घड़ी 2 कीमत 2 हजार रुपए, प्रेस कीमत 400 रुपए, साड़ी 1 नग कीमत एक हजार रुपए, नगदी 68724 रुपए सहित 8 लाख 69 हजार 524 रुपए की सामग्री जब्त की। आरोपियों को पकडऩे में टीआई करणसिंह पाल, टीआई श्यामचंद्र शर्मा, एएसआई एचपीएस चौहान, मनीष व्यास, अर्जुन सोलंकी, सुरेश डांगी, पुष्पराजसिंह, विजय थापा, ईश्वरसिंह, जितेद्रसिंह सेंगर, प्रद्युम्रसिंह, निर्मलसिंह आदि का योगदान रहा।

Next Post

बगैर छत के व्यापारियों की मदद करेगा सकल व्यापारी संघ झाबुआ

Thu Apr 7 , 2022
संपूर्ण प्रदेश के लिए आदर्श बनेगी यह मुहिम झाबुआ, अग्निपथ। सकल व्यापारी संघ झाबुआ, जो अपनी कार्यशैली के कारण संपूर्ण प्रदेश के विभिन्न संगठनों के लिए आदर्श बना हुआ हैं। उसी श्रृंखला में सकल व्यापारी संघ ने अपने एक नए और अनूठे संकल्प के प्रयास तेज कर दिए है। जिसमें […]