इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जिंग के दौरान बैटरी में ब्लॉस्ट

e-bike burnt

6 महीने पहले ही 23 हजार की लगवाई थी नई बैटरी

नागदा, अग्निपथ। नागदा के गुलाब बाई कॉलोनी में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की बैटरी में ब्लॉस्ट के कारण आग लगने का मामला प्रकाश में आया है। घटना गुलाब बाई कॉलोनी निवासी सचिन दूबे के यहां की है।

दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि, मंगलवार रात करीब 2 बजे बैटरी को चािर्जंग पर लगाया था। जिसके बाद बुधवार सुबह करीब 6 बजे अचानक ब्लॉस्ट की आवाज आई। बाहर जाकर देखने पर स्कूटर में आग से जलती हुई दिखाई दी। घर के मेन गेट पर ताला लगा होने से दूबे घर से बाहर नहीं निकल सके। पड़ोसियों ने मदद करते हुए पानी डालकर स्कूटर की आग को बुझाया। गनीमत रही कि इस दौरान कोई आग की चपेट में कोई नहीं आया।

6 माह पूर्व 60 हजार में लिया था स्कूटर

दूबे ने बताया कि, 6 माह पूर्व उन्होंने सेकेंड हेंड इलेक्ट्रिक स्कूर में नई बैटरी डलवाकर 60 हजार रुपए में खरीदी थी। लीथियम बैटरी की कीमत 23 हजार रुपए और 3 साल की वारंटी के साथ मिली थी। घटना से दुबे के घर का करीब 20 हजार रुपए का फर्निचर जल गया है। हालांकि परिवार व अन्य किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Next Post

निगम के अधिकारियों की मंत्री से शिकायत

Thu Apr 28 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम के सहायक आयुक्त और उपायुक्त स्तर के दो अधिकारियों के तबादले के बावजूद इन्हें रीलिव नहीं किए जाने का मुद्दा गुरूवार को उज्जैन आए नगरीय आवास एवं विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह के सामने भी उठा है। केबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने इस मामले में तत्काल ही […]
नगर निगम