बैंक बैलेंस की तरह दुआओं के खाते को भी चैक करें-उषा दीदी

ज्ञान वर्षा प्रवचन माला में उमड़े बड़ी संख्या में अनुयायी

उज्जैन, अग्निपथ। वेदनगर स्थित प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के शिव दर्शन धाम में आयोजित पांच दिवसीय ज्ञान वर्षा प्रवचन माला के दौरान दुआओं का चमत्कार विषय पर उषा दीदी ने प्रेरणादाई उद्बोधन देते हुए कहा कि जिस प्रकार से हम हमारे बैंक के बेलेंस को बार-बार चेक करते रहते हैं उसी प्रकार हमें दुआओं के खाते को भी चेक करते रहना चाहिए।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लोटस हॉस्पिटल के डायरेक्टर वरिष्ठ समाजसेवी डॉ. प्रवीण पंड्या, अल्पाइन कॉलेज के डायरेक्टर एवं वरिष्ठ समाजसेवी सत्यनारायण जायसवाल, श्याम मोयल, ब्रह्माकुमारी मंजू दीदी, रूबी बहन थे। अतिथियों ने कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्वलित कर की। ब्र

ह्माकुमारी रूबी बहन ने इस अवसर पर कहा कि दुआ मन और पवित्र संकल्प से की जाती है। साधु, सन्यासी की दुआ ज्यादा असरदार होती है। निस्वार्थता का नाम भी दुआ ही है। कुमारी गीतिका ने बहुत सुंदर नृत्य की प्रस्तुति दी। डॉ. प्रवीण पंड्या ने इस आयोजन के लिए ब्रह्मकुमारी आश्रम को धन्यवाद प्रेषित किया। इस अवसर पर श्याम महेश्वरी, डॉ. भगवती प्रसाद दुबे, डॉ. योगेंद्र तिवारी, सुभाष मेहता, कैलाश शर्मा, अमित दुबे, लक्ष्मण सिंह प्रेस फोटोग्राफर, श्रीमती संगीता पंड्या आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन कुमारी मंजू दीदी ने किया व आभार मनोहरलाल माहेश्वरी ने माना।

1 और 2 अक्टूबर को होगा डांडिया रास

उज्जैन, अग्निपथ। 1 और 2 अक्टूबर को इंदौर रोड़ स्थित होटल मित्तल में डांडिया रास का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें बेस्ट बेबी, बेस्ट कपल, बेस्ट ड्रेस के साथ फूड जोन, डीजे, किड्स जोन, सेल्फी बोथ भी रहेगा।

महिलाएं परिवार के साथ सुरक्षित एवं पारिवारिक माहौल में यहां गरबा कर सकेंगी। मित्तल एवेन्यू द्वारा आयोजित इस डांडिया रास का संयोजन करने वाले राज पाठक ने बताया कि व्यवस्था बनाये रखने हेतु गरबा पास के माध्यम से ही इंट्री मिल सकेगी।

Next Post

स्टेट हाईवे नंबर 17 पर बीके यादव बस पलटी, चार घायल

Wed Sep 28 , 2022
नागदा, अग्निपथ। स्टेट हाईवें नंबर 17 पर बुधवार की शाम को लगभग तीन बजे एक निजी बस अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। एक पेट्रोल पम्प व्यवसायी ने दो युवकों की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया। गनीमत रही कि बस ब्रिज से नीचे नहीं गिरी, अन्यथा गंभीर हादसा हो सकता […]