भोजशाला के सर्वे और राजनिितक दलों के पदाधिकारियों की सभाओं पर पुलिस की पैनी नजर

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने ली सूचना संकलन और खुफिया विभाग की बैठक, सोशल मीडिया प्लेटफार्मो पर होगी सघन निगरानी

धार, अग्निपथ। आगामी लोकसभा चुनाव और भोजशाला में हो रहे एएसआई के सर्वे को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। चुनाव के प्रचार और ज्ञानवापी की तर्ज पर भोजशाला में हो रहे आर्केलॉजिकल सर्वे ऑफ इंडिया (एएसआई) के सर्वे के दौरान पुलिस जिले पर पैनी नजर बनाए हुए है। लोकसभा चुनावें के चलते आने वाले दिनों राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों सहित कई बड़े नेताओं की सभाएं जिले में प्रस्तावित है। इन सभाओं में खुफयिा विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों को अपना सूचना तंत्र मजबूत करने के लिए पुलिस अधीक्षक सभाकक्ष में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत बाकलवार द्वारा एक मीटिंग आयोजित की गई।

होटल ढ़ाबों की सघन चैकिंग

मीटिंग में एएसपी इंद्रजीत बाकलवार द्वारा जिले के आसूचना संकलनकर्ता एवं खुफयिा विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा और भ्रमण को दृष्टिगत रखते हए शहर के होटल, लाज, ढाबों के साथ धर्मशालाओं, संदग्धि वाहन या व्यक्तियों की बारकी से सघन चौकिंग तथा प्रतिबंधित संगठनों की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए नर्दिेशित किया गया साथ ही भोजशाला के सर्वेक्षण और लोकसभा चुनाव में विशेष सतर्कता बरतने के साथ सुरक्षा के चाक-चौबंद व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए साथ ही असामाजकि तत्वों पर विशेष नजर रखने एवं शहर में शांति व्यवस्था भंग करने वालों पर सख्त से सख्त वैधानिक कार्यवाही के बारे में भी जानकारी दी गई।

सोशल मीडिया पर भी नजर

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत बाकलवर ने खुफयिा विभाग के कर्मचारियों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक, इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले आपत्तिजनक फोटो, वीडियों पर पैनी नजर रखने के निर्देश दिए है। एएसपी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिले के साथ छोटो-छोटे गांवों के साथ कस्बों में भी अपना सूचना तंत्र मजबूत करें। किसी भी प्रकार की सूचना मिलने पर तुरंत अपने वरिष्ठ अधिकारियों को उसकी जानकारी दें।

Next Post

मंगलनाथ मंदिर की आय 9 करोड़ से अधिक

Thu Apr 25 , 2024
वित्तीय वर्ष में भात पूजन,दान पेटी और दुकानों की लीज से मिली राशि उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल मंदिर के साथ साथ अब मंगलनाथ मंदिर में भी रिकॉर्ड दान आ रहा है। वर्ष 2023-24 में मंदिर को अलग अलग मद से 9 करोड़ 89 लाख रुपए की आय हुई है। महाकाल महालोक […]