धार: नदी के कुंड में नहाने के दौरान दो बच्चों की डूबने से मौत

डूबा

नानी के घर छुट्टियांं मनाने आए थे दोनों बच्चे, स्थानीय तैराकों ने गहरे हिस्से से निकाले दोनों शव

धार, अग्निपथ। धरमपुरी की खुज नदी के कुंड में नहाने के दौरान दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। दोनों बच्चे कुंड में नहाने के लिए गए थे। जहां नहाते समय गहरे पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। बच्चों के परिजन जब उन्हें तलाशते हुए नदी के कुंड पर पहुंचे तो वहां किनारे पर रखे कपड़ों से डूबने की आशंका जताई।

स्थानीय युवकों ने कुंड से दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला और धरमपुरी के शासकीय अस्पताल भेज जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि एक बच्चा इंदौर से अपनी नानी के घर धरमुपरी छुट्टियां मनाने के लिए आया हुआ था तो दूसरा धरमपुरी का ही निवासी था। पुलिस ने मामले में दोनों शवों को पोस्टमार्टम के भेजा है। डॉक्टरों की पैनल दोनों बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम करेंगी।

जानकारी के अनुसार धरमपुरी की खुज नदी के कुंड में सुबह करीब 10 बजे अरशान पिता आसिफ उम्र 7 वर्ष निवासी खजराना और नवाज पिता नवाब उम्र 8 वर्ष निवासी धरमपुरी नहाने के लिए गए थे। नहाने के दौरान दोनों कुंड के गहरे हिस्से में जा पहुंचे। जहां उनकी डूबने से मौत हो गई। काफी देर तक जब दोनों बच्चे घर नही पहुंचे तो परिजन उन्हें तलाशते हुए नदी के समीप पहुंचे जहां किनारे पर दोनों बच्चों के कपड़े रखे हुए थे। परिजनों को शंका हुई तो स्थानीय युवकों ने कुंड के गहरे हिस्से में सर्च किया। सर्च के दौरान दोनों युवक के शव कुंड के गहरे हिस्से में दिखाई दिए।

दोनों बच्चों को शवों को कुंड से निकालकर परिजन धरमपुरी के शासकीय अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत की खबर जब उनके परिजनों को लगी तो उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीएम कक्ष में रखवाया जहां डॉक्टरों की पैनल में दोनों के शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Next Post

चुनावी चर्चा: किसानों को चाहिए अपनी फसलों के उचित दाम और खेतों में नर्मदा का पानी

Thu Apr 25 , 2024
धार, (आशीष यादव) अग्निपथ। समय के साथ गांव की वेशभूषा भी बदलती जा रही है मगर नहीं बदली है चुनाव की चकलास आज भी गाँव के चौराहों पर बैठकर गांव के बुजुर्ग वह युवा चुनावी बात को लेकर एक दूसरों के बीच तानाकशी करते हैं ऐसा ही नजर जिला मुख्यालय […]