शादी का झांसा देकर तीन साल तक किया शोषण

उज्जैन, अग्निपथ। तीन साल तक शादी का झांसा देकर तीन बच्चों की मां के साथ लिवइन में रहकर संबंध बनाने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने महिला की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच में लिया है। युवक की तलाश की जा रही है, जो फरार होना सामने आया है।

चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि काजीपुरा में रहने वाली तीन बच्चों की मां ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति का चार साल पहले निधन हो गया था। उसकी पहचान कार्तिक चौक में रहने वाले जितेन्द्र शर्मा से हुई थी। उसने शादी का झांसा दिया और तीन बच्चों के साथ उसे लेकर इंदौर चला गया। जहां किराये का मकान लेकर साथ रहा। सालभर पहले काजीपुरा रहने के लिये आ गया। यहां भी वह अपने साथ रख रहा था। उसने तीन साल तक संबंध बनाये और शादी का झांसा देता रहा।

कुछ दिन पहले जब शादी के लिये कहा तो उसने इंकार कर दिया और छोडक़र चला गया। महिला की शिकायत के बाद पुलिस जांच के लिये काजीपुरा पहुंची, जहां सामने आया कि जितेन्द्र पिता ओमप्रकाश शर्मा महिला के साथ पति के रूप में रहता था। पुलिस ने मामले में उसके खिलाफ दुष्कर्म की धारा में प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की है। गुरूवार को कार्तिक चौक घर पर दबिश दी गई, लेकिन वह फरार होना सामने आया है।

स्मैक के साथ हिरासत में आया युवक

उज्जैन, अग्निपथ। मादक पदार्थ बेचने निकले युवक की सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे पकडऩे के लिये घेराबंदी की और हिरासत में लिया तो उसके पास से स्मैक बरामद हो गई। मामले में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज कर युवक से पूछताछ की जा रही है। महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार रात मुखबीर से सूचना मिली थी कि लालपुल के समीप एक युवक नशा करने वालों को मादक पदार्थ बेचने के लिये पहुंचा है।

वह क्षेत्र में कई दिनों से दिखाई दे रहा था, उसके पास नशा करने वालों की आवाजाही बनी रहती है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घेराबंदी की और युवक को हिरासत में लेकर तलाशी ली। उसके पास एक प्लास्टिक की थैली बरामद हुई। जिसमें मादक पदार्थ स्मैक रखी हुई थी। थाने लाकर पूछताछ करने पर युवक ने अपना नाम इकरार उर्फ अब्बासी निवासी कोट मोहल्ला होना बताया।

पुलिस ने उसके पास से 11 ग्राम स्मैक बरामद की है। जो 22 हजार रूपये कीमत की होना सामने आई है। टीआई अजय वर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी की धारा में प्रकरण दर्ज किया गया है। स्मैक लाने के संबंध में पूछताछ की जा रही है। न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

Next Post

शार्ट सर्किट के बाद कृषि उपज मंडी में बनी दुकान में लगी आग

Thu Apr 25 , 2024
लाखों का हुआ नुकसान, आसपास दुकानदारों में मचा हडक़ंप उज्जैन, अग्निपथ। कृषि उपज मंडी में गुरूवार सुबह एक दुकान में हुए शार्ट सर्किट के बाद आग लग गई। आग काफी तेजी से फैली और बाहर खड़ा एक वाहन भी जल गया। आग देखकर आसपास के दुकानदार दहशत में आ गये […]