किराएदार ने की थी रिटायर इंजीनियर के घर से लाखों की चोरी, गिरफ्तार

निगरानी के लिए देकर गए थे चाबी,ऐश करने के लिए की वारदात

उज्जैन,अग्निपथ। महानंदा नगर में रिटायर इंजीनियर के घर में हुई लाखों की चोरी का कुछ ही घंटों में माधवनगर पुलिस ने खुलासा कर दिया। वारदात किराएदार ने चाबी से ताला खोलकर की थी। पुलिस ने सोमवार को उसे पकडक़र माल बरामद कर लिया है।

महानंदानगर निवासी लोक निर्माण विभाग के रिटायर इंजीनियर राधेश्याम सोलंकी रविवार को पत्नी के साथ कथा करने गए थे। निगरानी के लिए वह किराएदार राजीव उर्फ रंजन पिता भैरू को घर की चाबी सौंप गए थे। राजीव अच्छा मौका जानकर ताला खोलकर दिन में सोलंंकी के घर में घूसा और पलंग पेटी के अंदर बने लॉकर को तोडक़र सोने-चांदी के जेवरात व नकद 40 हजार सहित करीब 2.5्र लाख का माल चुरा लिया।

सोलंकी दंपत्ति को घर लौटने पर चोरी का पता चला। सूचना पर पुलिस ने केस दर्ज कर ककी। बिना ताला टूटे चोरी होने पर राजीव से स ती से पूछताछ की तो वह टूट गया। पुलिस ने उसकी निशानदेही से माल बरामद कर लिया है।

हाईप्रोफाईल दिखने के लिए चोरी

पुलिस रिकार्डनुसार राजीव पूर्व में भी चोरी के केस में पकड़ा चूका है। वह हाईप्रोफाईल तरीके से जीने के लिए चोरियां करता है। वह कुछ समय से सोलंकी के यहां किराए से रह रहा था। उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की कोशिश करेेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नौकरी के नाम युवकों से ठगे 4 लाख

Mon Nov 21 , 2022
अंबर कॉलोनी में रहने वाले दम्पति की तलाश उज्जैन, अग्निपथ। रेलवे में नौकरी लगाने के नाम अंबर कालोनी में रहने वाले द पति ने आधा दर्जन युवको से पांच लाख ठग लिये। पुलिस ने मामला दर्ज कर द पति की तलाश शुरु की है। सालभर पहले अंबर कालोनी में रहने […]