बाफना पब्लिक स्कूल मेघनगर के संगीत शिक्षक की काली करतूत

छात्रा से की हरकत, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

मेघनगर, अग्निपथ। एक ओर भारत देश मे बेटियों को देवी के रूप में पूजा जाता है और वही दूसरी ओर कुछ वहसी दरिंदे अपनी हरकतों से बाज नही आते है। ताजा मामला झाबुआ जिले के मेघनगर का है जहाँ बाफना पब्लिक स्कूल के 42 साल के संगीत टीचर को ऐसा भूत चढ़ा की अपनी बेटी समान बालिकाओं पर ही बुरी नियत रखने लगा और धमका डराकर उन्हें जबरन बेड टच करता रहा घटना कि जानकारी जब पीडि़ता के परिजनों को लगी तो परिजनों ने स्कूल टीचर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और पुलिस ने ततपरता दिखाते हुवे मामला दर्ज कर लिया।

यह है पूरा मामला

बाफना पब्लिक स्कूल में पढऩे वाली एक नाबालिक छात्रा को स्कूल का ही संगीत शिक्षक शैलेन्द्र पिता प्रकाशचन्द्र गोजा निवासी स्नेह नगर मंदसौर हाल मुकाम बाफना कालोनी मेघनगर द्वारा पिछले कई दिनों से डरा धमकाकर बुरी नियत से हरकतें कर रहा था इतना ही नही नाबालिक को स्कूल के म्यूजिक रूम में अकेले बुलाकर भी छेडख़ानी करता था संगीत टीचर द्वारा बालिका को कमरे पर बुलाकर भी हरकते की जिसके बाद जब नाबालिक बालिका का सब्र का पहाड़ टूटा तो उसने सारी कहानी अपने परिजनों को बताई ओर पुलिस थाना मेघनगर में म्यूजिक टीचर के खिलाफ धारा 354,506,9 (एल 6) पास्को एक्ट आईपीसी व 9( एल )10 9(एफ)10 के तहत मामला दर्ज किया गया है ओर आरोपी म्यूजिक टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

स्कूल संचालक की लापरवाही का नतीजा, भुगते कौन

आये दिन सुर्खियों में रहना बाफना पब्लिक स्कूल की आदत हो गई है मगर हर बार स्कूल संचालक अपनी चतुरता से उठने वाली आवाज़ को दबाव बनाकर दबा देता है किंतु सच छुपाने से नही छुपता है ऐसे में संगीत शिक्षक द्वारा नाबालिक बालिका से की करतूतों ने एक बार फिर संचालक की लापरवाही की पोल खोल के रख दी विद्यालय में अधिकांश शिक्षक बाहर के मगर स्कूल संचालक द्वारा इन सबसे से पुलिस वेरिफिकेशन करवाया या नही कहि ऐसा तो नही की यहाँ ऐसे भी शिक्षक पदस्थ हो जिन्हें उनकी ऐसी हरकतों की वजह से बाहर का रास्ता दिखाया हो यह सब जाच के पहलू है।

पुलिस जागरूकता अभियान का असर

झाबुआ पुलिस अधीक्षक अगम जैन के नेतृत्व में लगातार स्कूली बच्चों के साथ बातचीत कर उन्हें जानकारी दी जा रही है कि क्या सही है क्या गलत इस मामले से प्रतीत होता है कि कही न कही पुलिस द्वारा चलाया गया अभियान कारगर साबित हो रहा है और यही वजह है कि बालिका ने खुलकर सारी बात अपने परिजनों को बताई और संगीत शिक्षक आज सलाखों के पीछे है।

नाबालिग बालिका की शिकायत के बाद आरोपी संगीत टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया और विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

– तुरसिंह डाबर, थाना प्रभारी मेघनगर

Next Post

पालतू डॉग पर एयर गन से फायर, पेटा ने दर्ज कराया केस

Thu Jan 12 , 2023
इंदौर, अग्निपथ। इंदौर में पिछले कुछ समय में पशुओं खासकर स्ट्रीट डॉग्स के साथ क्रूरता के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला एक पालतू डॉग पर हमले से जुड़ा है। यहां पड़ोस में रहने वाले युवक ने एयर गन से तीन फायर कर डॉग को घायल कर दिया। […]