लिफ्ट के गड्ढे में गिरे मजूदर की मौत

उज्जैन, अग्निपथ। इंदौररोड पर चल रहे निर्माण कार्य में मजदूरी कर रहे युवक की लिफ्ट के गड्ढे में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि इंदौररोड मुफ्फदल पार्क के पास बिल्डिंग का निर्माण चला रहा। जहां मजूदरी के लिये दुर्गाप्रसाद पिता परमानंद (45) पहुंचा था। दोपहर के समय काम कर रहा दुर्गाप्रसाद संतुलन बिगडऩे से लिफ्ट के गड्ढे में जा गिरा। आवाज सुनकर निर्माण कार्य में लगे मजूदर पहुंचे और बाहर निकाला। दुर्गाप्रसाद गंभीर घायल हो चुका था, जिसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

घटनाक्रम की सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे थे। पुलिस के अनुसार मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। लापरवाही सामने आने पर संबंधित बिल्डिंग बना रहे ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

13 साल की बालिका ने लगाई फांसी

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात 13 साल की बालिका ने फांसी लगा ली। गुरुवार सुबह पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। बालिका के परिजन कुछ बता पाने की हालत में नहीं थे, जिसके चलते घटनाक्रम स्पष्ट नहीं हो पाया है।

नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि मंछामन कालोनी के समीप शांतिनगर मार्ग पर रहने वाली टीना उर्फ माधुरी पिता दिनेश रायकवार (13) को परिजन फंदे से उतारकर जिला अस्पताल ले गये थे। सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची तो बालिका की मौत होना सामने आया। मामले में मर्ग कायम कर सुबह पोस्टमार्टम कराया गया है। बालिकी की मौत से परिजन काफी गमगीन थे, जिसके चलते बयान दर्ज नहीं हो पाए है। घटनास्थल का कमरा सील किया गया है। अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी होने के बाद कमरे की जांच और परिजनों के बयान दर्ज किये जाएगें। बालिका 2 साल पहले पढ़ाई भी छोड़ चुकी थी।

Next Post

खेलो इंडिया : योगासन एवं मलखंब प्रतियोगिता उज्जैन में

Thu Jan 19 , 2023
ऐतिहासिक आयोजन के प्रचार प्रसार हेतु टॉर्च रैली का आयोजन कल उज्जैन, अग्निपथ। कलेक्टर आशीष सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने आज माधव सेवा न्यास के सभागृह में खेलो इंडिया प्रतियोगिता के लिये नियुक्त किये गये फील्ड एरिया प्रमुखों की बैठक ली तथा निर्देश दिये कि सभी फील्ड […]