पत्नी से बात के विवाद में भाई बहन को पीटा, आरोपी धराया

टॉवर पर दिनदहाड़े मारपीट होने से लगा मजमा

उज्जैन,अग्निपथ। टॉवर चौक पर मंगलवार दोपहर खिचड़ी का ठेला लगाने वाले युवक नेे साथियों के साथ मिलकर सरे राह भाई बहन को लाठियों से पीटकर घायल कर दिया। घटना के कारण काफी भीड़ लग गई और लोग वीडियो बनाते रहे। विवाद आरोपी द्वारा पीडि़ता पर उसकी पत्नी से बात का आरोप लगाने के कारण हुआ है। मामले में माधवनगर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

टॉवर चौक पर दीपक उर्फ लड्डू शेखावत खिचड़ी का ठेला लगाता है। उसकी दुकान पर मंगलवार दोपहर इंदौर के परदेशी पुरा स्थित टापू नगर निवासी रोहित पिता घनश्याम यादव (24)अपनी बहन अमृता यादव (30) के साथ उसकी दुकान पर पहुंचा। अमृता को देखते ही शेखावत ने पूछा कि उसने उसकी पत्नी श्रुति से मोबाईल पर क्यों बात की। इसी बात पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इस शेखावत व उसके साथी लाठी लेकर दोनों भाई-बहनों पर टूट पड़े।

आरोपियों ने रोहित के कपड़े फाडक़र उसे अधमरा कर दिया और अमृता को भी लहूलुहान कर दिया। बीच बाजार मारपीट होने से जाम लग गया। सूचना पर माधवनगर एसआई रविंद्र कटारे मौके पर पहुंचे और दोनों को अस्पताल पहुंचाया। मामले में एसआई ब्रिजेंद्र छाबरिया ने बताया कि रोहित की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर शेखावत को हिरासत में ले लिया। बाद में मारपीट का वीडियो वायरल हो गया।

पीडि़ता का आरोप

अमृता का कहना है कि दीपक को वह सामान्य तरीके से जानती है। उसकी दो पत्नी है। एक पत्नी ने इंदौर उसके घर आकर आरोप लगाया कि मैं दीपक को उससे बात करने से मना करती हूं और मारपीट की। इसी बात को लेकर वह भाई के साथ दीपक से बात करने आई थी,लेकिन उसने हमला कर दिया।

Next Post

कॉलोनी के पार्क में प्लाट काटने में उलझ सकते हंै अधिकारी

Tue Feb 14 , 2023
शिवाजी पार्क के एडवोकेट ने पांच दिन पहले की थी शिकायत, ईओडल्यू ने केस दर्ज के लिए भोपाल भेजी फाइल उज्जैन,अग्निपथ। शिवाजी पार्क कॉलोनी में पार्क की जमीन पर प्लाट कटना राजस्व व टीएनसीपी के अधिकारियों को भी भारी पड़ सकता है। मामले में एक अभिभाषक की शिकायत पर ईओडब्ल्यू […]