पावागढ़ दर्शन कर लौट रहे दर्शनार्थियों की गाड़ी आयशर से टकराई, दो की मौके पर मौत

10 से अधिक घायल, कैबिन में फंसा चालक का शव

धार, अग्निपथ। धामनोद-मांडू मार्ग पर ग्राम तलवाड़ा में गुरुवार तडक़े 3:45 बजे अंगूर से भरी आयशर वाहन एवं पावागढ़ माताजी के दर्शन करके लौट रहे दर्शनार्थियों से भरी पिकअप वाहन की आमने-सामने की टक्कर हो गई। दुर्घटना में चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई एवं 10 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप वाहन के चालक का शव बुरी तरह फंस गया। जिसे कांच फोडक़र निकाला गया। गंभीर घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय भेजा गया।

पुलिस के अनुसार महाराष्ट्र के अमरावती जिले के करीब 22 दर्शनार्थी गुजरात में पावागढ़ माताजी के दर्शन करके पिकअप वाहन से घर लौट रहे थे। तभी नालछा थाना क्षेत्र के ग्राम तलवाड़ा के मुख्य चौराहे पर महाराष्ट्र की तरफ से अंगूर भरकर आ रहा वाहन (एमएच 18 बीएच 6477) एवं पावागढ़ से दर्शन कर लौट रही पिकअप वाहन (एमपी 04 जीबी 3462) की आमने-सामने की टक्कर हो गई।

दुर्घटना में यात्रियों के वाहन चालक एवं दर्शनार्थी सुनील बंसीलाल की मौके पर ही मौत हो गई। चालक का फिलहाल नाम पता नहीं चल पाया है। तलवाड़ा के मुख्य चौराहे पर शासकीय हाई स्कूल के सामने हुई दुर्घटना इतनी भयावह थी कि दुर्घटना के बाद पिकअप वाहन की बॉडी का आधा हिस्सा दूर जाकर गिर गया।

दुर्घटना स्थल पर खेत में सुकला भर रहे किसानों ने इसकी पुलिस को सूचना दी। मौके पर डायल हंड्रेड के चालक कमल चौधरी एवं लक्ष्मण चौहान मौके पर पहुंचे और 108 एम्बुलेंस के चालक प्रमोद बाबर एवं चिकित्सक शिवप्रताप की मदद से गंभीर घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा गया।

यह हुए गंभीर घायल

इस दुर्घटना में पावागढ़ से दर्शन करने के बाद जा रहे तीर्थयात्रियों में से टेटयाजा मसीह पिंटिया, बुधराम, राकेश, कालूराम, सकाराम, इंदु, प्रेमलाल, अनिल, संतोष, नितेश आदि गंभीर घायल हुए हैं। जिनका जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। दुर्घटना में एक 4 साल का बच्चा गोविंद पिता सुनील भी घायल हुआ है जिसे सिर में गंभीर चोट आई है।

Next Post

अतिक्रमण पर चला नपा का बुलडोजर

Thu Mar 16 , 2023
बोहरा बाजार-बस स्टैंड पर तोड़े ओटलें बैंक का ओटला तोडऩे पर विवाद धार, अग्निपथ। शहर के बाजारों में बढ़ते अतिक्रमण के कारण बिगड़ती ट्रैफिक व्यवस्था की समस्या से निजात दिलाने के लिए नगर पालिका का अमला अतिक्रमणकर्ताओं पर कार्रवाई करने निकला। कार्रवाई के डर से कई दुकानदारों ने अपनी दुकानों […]