तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार तीन लोगों को मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत

तीसरा गंभीर घायल, कार चालक फरार

धार, अग्निपथ। मनावर के सिंघाना बोरुद मार्ग पर बाइक और कार की टक्कर में दो लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना में तीसरा युवक गंभीर घायल हो गया है। ग्रामीणों की सूचना पर सिंघाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। घटना स्थल से कार चालक फरार हो गए जिसकी तलाश भी पुलिस कर रही है।

पुलिस के अनुसार मनावर के सिंघाना बोरुद मार्ग पर मेहताखेड़ी फाटे के समीप बाइक सवार सोनू अंगत और उमेश ग्राम संजवानी से बड़वानी की ओर जा रहे थे तभी बड़वानी की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद चार पहिया वाहन गड्डे में जा गिरा। घटना के बाद कार का चालक मौके से फरार हो गया।

दुर्घटना में बाइक सवार सोनू अंगत निवासी बाकानेर और जितेन्द निवासी संजवानी की सर में गंभीर चोट लगने से घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना में उमेश नामक युवक घायल हुए है। जिसे एबुलेंस की मदद से बड़वानी अस्पताल रैफर किया गया है। तीनों बाइक सवार शादी में शामिल होने में शामिल होने आए थे।

सिंघाना चौकी प्रभारी गुलाबसिंह भयडिय़ा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हुई है। वही तीसरा युवक गंभीर घायल है जिसका उपचार जारी है। कार का चालक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

Next Post

लूट-डकैती की योजना बनाते तीन बदमाश गिरफ्तार

Mon May 1 , 2023
पुलिस 2 लाख 8 हजार रुपये का माल जब्त किया धार, अग्निपथ। लगातार हो रही लूट घटनाओं को अंकुश लगाने के लिए बाग पुलिस ने आदतन अपराधियों की धरपकड़ की। वहीं तीन लूट, एक चोरी की वारदात व पुलिस कर्मचारी पर हमला करने वाली गैंग का भी खुलासा किया। थाना […]