घर में घुसकर बदमाशों ने की बड़ी डकैती, परिवार से मारपीट कर सोने-चांदी सहित लाखों का माल लेकर फरार

धार, अग्निपथ। जिले के गंधवानी क्षेत्र के सातउमरी में अज्ञात बदमाशें ने डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। रविवार देर रात्रि सातउमरी के डोडवापुरा में 10 से 15 बदमाशों ने एक मकान में घुसकर मकान मालिक के बेटे से मारपीट कर लाखों के जेवरात सहित नगदी चुराकर ले गए। बदमाशों ने आभूषण के साथ घर में बंधे बकरी और मुर्गा-मुर्गियों को भी चुरा लिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने देर रात्रि में बदमाशों की धरपकड के लिए सर्च करना शुरु किया। अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार गंधवानी के समीप सातउमरी के डोडवापुरा में रुगनाथ पिता तवलिया के सुने मकान को बदमाशो ने निशाना बनाया। घटना के वक्त पूरा परिवार शादी समारोह में घर से बाहर गया था। 10 से 15 बदमाशों ने देर रात्रि में घर पर धावा बोलकर औजारों से घर से ताले तोड दिए। बदमाश मकान से 2 लाख रुपए की नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषण और लेकर चुरा लिया।

शादी से लौटे बेटों से भी की मारपीट

वारदात के समय मकान मालिक के बेटे धन्नालाल और पन्नालाल घर लौटे तो बदमाशों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद बदमाश दोनों भाइयों से मोबाइल छीन लिए जिसके बाद घर में बंधे मवेशियों सहित मुर्गो को लेकर फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मकान सहित क्षेत्र का मौका मुआयना किया।

पुलिस ने किया सर्च ऑपरेशन

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने क्षेत्र में बदमाशों की धरपकड के लिए सर्च ऑपरेशन शुरु किया। पुलिस टीमें देर रात बदमाशो को तलाशती रही लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नही आए। घटनाक्रम में शामिल अपराधियों की धरपकड़ के लिए हमारी टीम क्षेत्र में घूम रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा ।

– सुरेंद्र कनेश, थाना प्रभारी गंधवानी

Next Post

जिले के 1551 स्कूलों में नहीं है आपदा प्रबंधन के इंतजाम

Tue May 2 , 2023
जिला शिक्षा अधिकारी ने मंगवाई जानकारी शाजापुर, अग्निपथ। जिले में निजी और शासकीय मिलाकर 1551 स्कूल में आपदा प्रबंधन के इंतजाम नहीं है। जिसमें सबसे जरूरी है फायर सेफ्टी एनओसी। यदि कहीं कोई मुसीबत आती है तो उसके लिए कैसे निपटा जाएगा और कौन इसकी जवाबदारी लेगा। बहरहाल जिला शिक्षा […]