नगर पंचायत सीएमओ पर पूर्व पार्षद ने लगाया आरोप

पेटलावद, अग्निपथ। नगर परिषद और पदस्थ सीएमओ मनोज शर्मा अध्यक्ष मनोहरलाल भटेवरा हर बार नए विवादों को लेकर सुर्खियों में आते हैं। कुछ दिनों पूर्व पेटलावद के सीएमओ मनोज शर्मा के द्वारा अपने परिषद के कर्मचारी सुभाष व्यासके साथ मारपीट और गाली गलौज करने का मामला प्रकाश में आया था। जिस पर से पेटलावद निवासी सुभाष व्यास के द्वारा नगर परिषद के सीए मओ मनोज शर्मा और अध्यक्ष मनोहर लाल भटेवरा के खिलाफ पेटलावद पुलिस थाने में अलग-अलग रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। यह मामला अभी तक शांत हुआ ही नहीं है कि अब पेटलावद नगर परिषद के सीएमओ का एक नया विवाद सामने आया है।

पार्षद पति से हुआ विवाद : नगर परिषद पेटलावद के वार्ड क्रमांक 13 राम मोहल्ला के शंभू जी डामर के पति हरचंद डामर के द्वारा अपनी पत्नी वह पार्षद संबोधी डामर डामर के लेटर पैड पर पेटलावद के समस्त मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए ज्ञापन सोपते हुए बताया है कि घटना दिनांक 11 .01. 2021 को अपने भाई का मृत्यु प्रमाण पत्र लेने के लिए नगर परिषद गए थे तब नगर परिषद में सीएमओ मनोज कुमार शर्मा के द्वारा हरचंदा के साथ बुरा बर्ताव करते हुए उनके साथ हाथापाई करने लगे साथही अभद्रता पूर्वक व्यवहार कर धमकी दी कि आइंदा परिषद में मत आना वरना तेरे खिलाफ कार्रवाई करूंगा और तेरी डॉक्टरी करवाऊगा और तुझे निपटा दूंगा।

विज्ञापन

वरिष्ठ कांग्रेसी हैं हरचंद :

उल्लेखनीय है कि हरचन डामर के द्वारा उक्त घटना को लेकर रोष प्रकट करते हुए सीएमओ मनोज शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है हरचंद डामर पूर्व पार्षद होने के साथ ही साथ कांग्रेस के वरिष्ठ सदस्य हैं और पिछले नगर परिषद के चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर उनकी पत्नी वर्तमान में वार्ड नंबर 13 से पार्षद है पूरी परिषद भाजपा की होने के कारण कांग्रेश के प्रतिनिधियों को परिषद में न तो सम्मान दिया जा रहा है और ना ही उनकी कोई सुनवाई की जा रही है सीएमओ मनोज शर्मा के द्वारा की गई इस प्रकारइके व्यवहार को लेकर सभी तरफ आलोचना हो रही है वही हरचन डामर के पक्ष में इस बार कांग्रेस पार्टी भी खड़ी दिखाई दे रही है जल्द ही यह मामला एक नया मोड़ ले सकता है लेकिन फिलहाल तो यह तय है कि नगर परिषद के सीएमओ मनोज शर्मा और अध्यक्ष मनोहर भटेवरा पहले अपने कर्मचारी को परिषद के अंदर ही मारपीट कर चुके हैं और अब उनके हौसले इतने बढ़ गए हैं कि जनप्रतिनिधियों और आम जनता से भी लड़ाई झगड़ा करने पर आमादा है। जो उनके पद और गरिमा को शोभा नहीं देता है लेकिन क्या करें सत्ता तो सत्ता होती है।

Next Post

एक्सप्रेस वे निर्माण से रुका तालाब के पास आने-वाले खेतों का रास्ता, हंगामे के बाद काम बंद

Wed Jan 13 , 2021
आक्रोश : किसान बोले अफसर सीधे मुंह बात नहीं करते निर्माण में लगे डंपर अन्य मशीने रोकीं खवासा (सुनील सोलंकी)। दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे ग्रीनलैंड प्रोजेक्ट है, ज्यादातर हिस्सा किसानों के खेतों से होकर निकल रहा है। मंगलवार को ग्राम भामल के ही किसानों ने एकत्रित होकर एक्सप्रेस वे पर प्रदर्शन […]