हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत, दो गंभीर

एबुलेंस नहीं मिलने से घटनास्थल पर तड़पते रहे घायल

धार, अग्निपथ। जिले के धरमपुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम धसोड़ा के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में दो अन्य लोग घायल हुए हं।ै जिन्हें डॉयल 100 डायल की सहायता से धरमपुरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से डॉक्टरों द्वारा घायलों की स्थिति गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल रेफर किया गया। हादसे के बाद परिजन काफी समय तक एबुलेंस का इंतजार करते रहे जिसके बाद घायलों निजी वाहन से इंदौर रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार रूखडू निवासी पेटलावद अपने दोस्त जितेंद्र व अजय निवासी उमरबन तीनों धरमपुरी की ओर से तारापुर तरफ जा रहे थे। ग्राम धसोडा से पहले अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर में रुखडू की मौके पर मौत हो गई वहीं हादसे में जितेंद्र और अजय बुरी तरह घायल हो गए। हादसे की सूचना ग्रामीणों ने एम्बुलेंस चालक को दी।

काफी देर तक एम्बुलेंस के नहीं पहुंचने से घायल घटनास्थल पर ही तड़पते रहे जिसके बाद परिजनों ने उन्हें निजी वाहन से इंदौर रैफर किया। पुलिस ने मामले में पंचनामा बनाकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए धरमपुरी स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। पुलिस मामले में जांच कर वाहन की तलाश कर रही है।

Next Post

2 वर्षों से आरटीई की राशि नहीं मिलने से अशासकीय स्कूलों पर गहराया आर्थिक संकट

Sun May 28 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा 2021 – 22 एवं वर्ष 2022 -23 निशुल्क अध्ययन कर रहे विद्यार्थियों का शुल्क की राशि का भुगतान नहीं किया गया है। कुछ स्कूलों का तो 2020 – 21 की भी आरटीई की राशि का भुगतान भी नहीं हुआ। राज्य शिक्षा केंद्र भोपाल की […]