कार-बाइक की भिड़ंत में दो की मौत, एक गंभीर घायल

नलखेड़ा-कानड़ मार्ग पर हादसा
नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर से 11 किलोमीटर दूर कानड़-नलखेड़ा मार्ग पर ग्राम कोहडिया के समीप रविवार को कार एवं मोटरसाइकिल की भिड़ंत में 2 लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक महिला गंभीर घायल हो गई जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय आगर रेफर किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को ग्राम मांगलिया, इंदौर निवासी 32 वर्षीय सरोज पिता सुभाष शर्मा पत्नी उमा शर्मा एवं 3 वर्षीय बेटी के साथ कार में ग्राम सेमलखेड़ी रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में जा रहे थे। वहीं रामबाबू पिता मनोहर लाल राठौर (30 वर्ष) नलखेड़ा से किराने का सामान लेकर अपने गांव दमदम जा रहा था। तभी ग्राम कोहडिय़ा के समीप कानड़ मार्ग पर दोपहर 3 बजे कार एवं मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

जिसके बाद कार सडक़ के पास ही गड्ढे में पलट गई। इससे कार सवार सरोज शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी पत्नी उमा शर्मा (25 वर्ष) एवं मोटरसाइकिल सवार रामबाबू गंभीर घायल हो गए। जिन्हें गंभीर अवस्था में नलखेड़ा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा गंभीर होने पर दोनों को आगर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जहां रामबाबू ने कुछ ही देर बाद दम तोड़ दिया।

थाने में नहीं दुर्घटना की जानकारी

नलखेड़ा कानड़ मार्ग पर हुई कार एवं मोटरसाइकिल की भिड़ंत में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। जब इस संबंध में नलखेड़ा थाने से मृतकों एवं गंभीर घायलों के नाम पत्ते संबंधी जानकारी चाही गई तो नलखेड़ा थाने में दुर्घटना से संबंधित कोई जानकारी नहीं थी। अब ताजुब वाली बात यह है कि जिस स्थल पर दुर्घटना हुई वह नलखेड़ा थाने की सीमा में ही आता है और इतनी बड़ी दुर्घटना होने के बाद भी थाने में दुर्घटना में मृतक एवं घायलों की जानकारी नहीं होना आश्चर्य का विषय है।

जाको राखे साईयां मार सके ना कोई

हादसे में पिता की मौत और मां के गंभीर घायल होने के बावजूद कार में सवार सरोज शर्मा की 3 वर्ष की बेटी को खरोच तक नहीं आई। वह कार में से सुरक्षित निकाली गई।

Next Post

पर्दाफाश: पति-पत्नी के विवाद में मां ने ही दोनों बेटियो को फेंका कुएं में

Sun Jun 11 , 2023
दो लड़कियों को जन्म देने पर पति करता था विवाद धार, अग्निपथ। दो बेटियों के जन्म को लेकर पति के आए दिन विवाद करने से नाराज होकर पत्नी ने अपनी दोनों बेटियों को गहरे कुएं में फेंक दिया और गांव वालों के डर से आत्महत्या करने का विचार कर खुद […]