तीन माह से फरार 5 हजार इनामी शहर काजी गिरफ्तार

कोर्ट ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

देवास, अग्निपथ। 5 हजार के इनामी फरार काजी को औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने गुरुवार को रसूलपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया। सिल्वर पार्क क्षेत्र में हुए करीब 3 माह पुराने विवाद के बाद से शहर काजी अबुल कलाम फरार था। पुलिस ने बताया कि फरार काजी इंदौर से भोपाल भागने की फिराक में था।

मुखबिर की सूचना पर उसे औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने वाहन नंबर के आधार पर उसे रसूलपुर चौराहे से गिरफ्तार किया। गुरुवार शाम 4 बज उसे न्यायालय में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

पिछले दिनों धारा 307 के तहत हुआ था प्रकरण दर्ज

शहर काजी की गिरफ्तारी के बाद से थाना औद्योगिक क्षेत्र थाने पर सुरक्षा बढ़ाई गई और थाने के मुख्य गेट के आसपास बैरिकेड्स लगाए गए हैं। विगत दिवस सिल्वर पार्क में हुई छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया था। उसके बाद मामले में हिंदूवादी संगठन से जुड़े सैंकड़ों लोग एकत्रित होकर थाने पहुंचे थे और शहर काजी पर केस दर्ज कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया था। हिंदू संगठन के विरोध व पिस्टल के साथ वीडियो सामने आने के बाद शहर काजी के खिलाफ धारा-307 व आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था।

सब्जी मंडी में चोरी की वारदात

नागदा, अग्निपथ। सब्जी बाजार में कटलरी की दूकान लगाकर परिवार का पालन पोषण करने वाले राजेश मेवाड़ा की दूकान पर बीती बदमाशों ने निशाना बनाया। राजेश जब सुबह दूकान पर पहुंचे तो घटना का पता, जिसकी लिखित शिकायत पुलिस थाने में की। राजेश के अनुसार आगामी त्योहारों को दृष्टिगत रखते हुए लगभग 50 हजार रुपए का सामान एक दिन पूर्व ही दूकान में लाकर रखा था, जिस पर अज्ञात बदमाशों ने हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने शिकायत को जांच में लेकर कुछ लोगों से पुछताछ की है।

Next Post

अर्जुन के बाण: उठो, जागो उज्जैनवासियों! यह सुअवसर फिर नहीं आयेगा

Thu Jan 4 , 2024
अर्जुन सिंह चंदेल उज्जैनवासियों के लिये जहाँ 2022 महाकाल लोक की सौगात लेकर आया था वहीं 2023 में भी बाबा महाकाल ने मोहन यादव जी के मुख्यमंत्री बनने की अनुपम सौगात नगरवासियों की झोली में डाल दी है। न भूतों न भविष्यति शायद आज की पीढ़ी ऐसा सुअवसर देखने के […]